मुख्यमंत्री आवास योजना का कर्जा माफ कर प्रधानमंत्री आवास योजना का दिलाये लाभ, सौंपा ज्ञापन

बालाघाट. मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत मिले एक लाख 20 हजार की शेष बकाया कर्ज राशि को माफ करने और प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिये जाने की मांग को लेकर कटंगी क्षेत्र के मुख्यमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा.  

कलेक्ट्रेट में प्रत्येक मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई में मुख्यमंत्री आवास योजना के हितग्राही बड़ी संख्या में अपना मांगपत्र देने सौंपे थे.

मुख्यमंत्री आवास योजना से लाभांवित हितग्राही सुरेन्द्र चौधरी ने बताया कि सालो पहले मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत उन्हें एक लाख 20 हजार के लोन में बैंक से केवल एक लाख रूपये ही मिला था. जिससे किसी तरह उन्होंने अपना आवास बनाया है लेकिन बीते कोरोना कॉल में लगे लॉकडाउन और उसके बाद आर्थिक मंदी के चलते वह ऋण नहीं पटा पा रहे है, जिससे आये दिन उन्हें नोटिस भेजकर परेशान किया जा रहा है. जिससे वह मानसिक रूप से परेशान है, हम सभी हितग्राहियों की शासन से मांग है कि मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत बकाया ऋण को माफ कर उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाया जायें. चूंकि वह हम सभी हितग्राही गरीबी रेखा से नीचे जीवनयापन करते है और हम सबकी आर्थिक स्थिति काफी दयनीय है, हम कर्ज पटाये की परिवार का पालन-पोषण करें. जिसे देखते हुए सरकार मानवता के नाते मुख्यमंत्री आवास योजना का बकाया कर्ज माफ कर, हमें प्रधानमंत्री आवास योजना से लाभांवित करें, ताकि वह अच्छा मकान बना सके और कर्ज की परेशानी से हमें मुक्ति मिल जायें.

इस दौरान बड़ी संख्या में मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत लाभांवित हितग्राही मौजूद थे.


Web Title : CHIEF MINISTERS AWAS YOJANA LOAN WAIVED OFF, BENEFITS OF PRADHAN MANTRI AWAS YOJANA, MEMORANDUM SUBMITTED