विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

बालाघाट. पत्नी द्वारा रोज-रोज शराब पीने से रोकने और विवाद करने से आक्रोशित पति ने पत्नी की डंडे और लातघूसों से मारपीट कर उसकी हत्या कर दी. मामले की जानकारी के बाद तिरोड़ी पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज कर घटना के 24 घंटे के भीतर आरोपी पति जयचंद पिता गोपीचंद कडपेती को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है.  

घटना 2 फरवरी की शाम 5. 30 बजे की है. जब तिरोड़ी थाना अंतर्गत जोगाटोला निवासी जयचंद कडपेती घर की छपरी में अपनी पत्नी रमूलाबाई को डंडे से मार रहा था. जयचंद द्वारा लगातार डंडे से मारपीट करने से पत्नी रमूलाबाई के सिर, गले और सीने में गंभीर चोटें आने पर उसे उपचारार्थ अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची तिरोड़ी पुलिस को पड़ोसियो ने बताया कि जयचंद बेरहमी से अपनी पत्नी रमूलाबाई की डंडे से पिटाई कर रहा है, जिसका शोर सुनकर जब हम वहां पहुंचे तो वह उसे काम नहीं करता और दारू पीते रहता है कहकर गाली गुप्तार करने के विवाद पर उसे मारपीट कर रहा था. जिसे रोकने का प्रयास किया तो वह डंडे को लहराते हुए भाग गया.  

घटना की जानकारी मिलने के बाद तिरोड़ी पुलिस ने घटनास्थल से घायल रमूलाबाई को लोगों की मदद से अस्पताल भिजवाया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने मामले की रिपोर्ट पर आरोपी पति जयचंद कडपेती के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया. जिसके शव का आज पीएम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया था.

पुलिस पत्नी की हत्या के मामले मंे फरार आरोपी पति जयचंद की तलाश कर रही थी. इस दौरान ही पुलिस को मुखबिर से आरोपी जयचंद के जोगाटोला मंे होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसे जोगाटोला से गिरफ्तार किया. आरोपी पति जयचंद कडपेती ने स्वीकार किया कि पत्नी उसे दारू पीने के लिए रोकती थी, जिसको लेकर आये दिन विवाद होते रहता था. जिसके कारण उसने उसकी हत्या कर दी.  

तिरोड़ी थाना अंतर्गत जोगाटोला में हुई हत्या मामले में वरिष्ठ अधिकारी पुलिस अधीक्षक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देश और एसडीओपी सुमित केरकट्टा के नेतृत्व में आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी जसवंतसिंह मीणा, एएसआई जी. एल. अहिरवार, आरक्षक हेमंत बघेल, लक्ष्मी बघेल, शैलेन्द्र सलामे और बबन गौतम की भूमिका सराहनीय रही.


Web Title : HUSBAND MURDERS WIFE IN BRAWL, ACCUSED HUSBAND ARRESTED