मेहंदी की रस्म में दिखना चाहती हैं खूबसूरत तो निया शर्मा के इन लुक्स से लीजिए इंस्पिरेशन

निया शर्मा की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 3. 3 मिलियन है. निया शर्मा के शोज और प्रोफेशनल लाइफ के साथ उनका फैशन और स्टाइल भी सुर्खियों में बना रहता है. उनके खूबसूरत लुक्स अक्सर चर्चा का विषय बन जाते हैं. फिलहाल शादियों का सीजन चल रहा है और इस समय में महिलाएं शादी और उससे जुड़े फंक्शन्स में जाने के लिए खास तैयारी करती हैं. अगर आपको अपनी रिश्तेदारी में या किसी दोस्ती की मेहंदी की रस्म में शामिल होना हो तो आप निया शर्मा के ग्लैमरस लुक्स से ले सकती हैं इंस्पिरेशन.

शिफॉन साड़ी

अगर आप मेहंदी की रस्म में कंफर्टेबल रहने के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखना चाहती हैं तो निया शर्मा के  लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. निया ने वन साइड नूडल स्ट्रेप वाले व्हाइट ब्लाउज के साथ वाइब्रेंट कलर प्रिंट वाली साड़ी पहनी है, जिसका बेस व्हाइट है. इस साड़ी में निया शर्मा काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. अपना लुक सिंपल रखते हुए निया ने होठों पर मैट लिप्सटिक लगाई है और आंखों को बोल्ड लुक दिया है. इसके साथ उन्होंने जूड़ा बनाया है और कानों में लटकन वाले इयरिंग्स पहने हैं.

व्हाइट साड़ी के साथ येलो ब्लाउज

अगर आप अपने लुक्स को सिंपल रखना चाहती हैं तो निया शर्मा का ये अंदाज आपको जरूर पसंद आएगा. यहां निया ने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी है, जिस पर हल्की एंब्रॉएड्री और मिरर वर्क नजर आ रहा है. इस साड़ी के साथ निया ने येलो कलर का विदाउट स्लीव ब्लाउज पहना है. इस लुक के साथ निया ने गोल्डन कलर के बड़े इयरिंग्स और हाथों में मैच करता हुआ कड़ा पहना है. इसके लुक के साथ निया के खुले बाल काफी आकर्षक लग रहे हैं.

एंब्रॉएड्री वाली व्हाइट साड़ी

एंब्रॉएड्री वाली साड़ी देखने में काफी खूबसूरत लगती हैं. निया ने यहां व्हाइट कलर की ओवरऑल एंब्रॉएड्री वाली साड़ी पहनी है. इस साड़ी के साथ उन्होंने स्वीट हार्ट नेकलाइन वाला ब्लाउज पहना है, जिस पर ओवरऑल एंब्रॉएड्री नजर आ रही है. इस साड़ी के साथ निया ने व्हाइट और गोल्डन कलर के मैचिंग वाले बड़े डैंगलर्स पहने हैं, जो उनके इस लुक को परफेक्टली कॉम्प्लीट कर रहा है. मेकअप की बात करें तो निया ने ड्रेस से मैच करता हुआ सिल्वर आईशैडो लगाया है, होठों पर मैट लिपस्टिक लगाई है और जूड़ा बनाया है, जो उन्हें एलिगेंट लुक दे रहा है.

ब्लैक साड़ी

अगर आप मेहंदी फंक्शन में सबसे आकर्षक दिखना चाहती हैं तो इस ओवरऑल ब्लैक लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं. यहां निया ने ब्लैक कलर की शियर साड़ी पहनी है और साथ में नूडल स्ट्रैप वाला ब्लाउज पहना है. इस ड्रेस के साथ सिल्वर कलर की इयरिंग्स और खुले बाल आकर्षक लग रहे हैं.

लहंगे में दिखेंगी खूबसूरत

अगर आप मेहंदी में लहंगा पहनना चाहती हैं तो निया के इस स्टाइलिश लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. निया ने kalkifashion का लहंगा पहना है, जिस पर ब्लू, येलो और पिंक कलर्स की एंब्रॉएड्री बहुत रिफ्रेशिंग लग रही है. इस लहंगे के साथ निया ने नूडल स्ट्रैप वाली चोली पहनी है, साथ में येलो और व्हाइट कलर का नेट वाला दुपट्टा लिया है. इस लुक के साथ निया के लहराते हुए बाल काफी खूबसूरत दिख रहे हैं.

 

 

Web Title : WANT TO LOOK AT THE MEHNDI CEREMONY BEAUTIFUL, TAKE THESE LOOKS OF NEW SHARMA FROM THE INSPIRATION

Post Tags: