बोलोरो से कुचल कर महिला की मौत,आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

वैशाली : कटहरा ओ पी क्षेत्र के महुआ मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग में सिंहजी के पोखर के निकट अज्ञात बोलेरो पिकअप से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना स्थल पर महुआ मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग को सड़क जाम कर 10 लाख रुपये की मुआवजा की मांग को लेकर आवागमन अवरुद्ध कर दिया. प्रशासन ने आक्रोशित  लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम तोड़वाया.

 उल्लेखनीय है कि महुआ मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग में सिंहजी के पोखर के समीप एक अज्ञात बोलेरो पिकअप की ठोकर से कटहरा ओपी क्षेत्र के मथना मिलिक निवासी सुपेन्द्र राय की 30 वर्षीया पत्नी सरिता देवी की गंभीर रूप से घायल होने के कारण घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि ठोकर मारने वाला बोलेरो पिकअप लेकर चालक भागने में सफल हो गया. घटना दोपहर के दो बजे की बतायी गयी है.

 घटना की जानकारी मिलते हीं अंचलाधिकारी चन्द्रशेखर तिवारी, जीपीएस सुनील कुमार, कटहरा ओपी प्रभारी राकेश रंजन, सहायक अवर निरीक्षक मो अजहर खान पुलिस बलों के साथ पहुंच कर मृतक के परिजनों व ग्रामीणों को समझा बुझाकर सड़क जाम खत्म कराने की कार्रवाई आरंभ कर दिया. परंतु सड़क जाम कर रहे आक्रोशित ग्रामीणों ने आपदा राहत कोष से 20 हजार रुपये व कबीर अंत्योष्टि की तीन हजार रुपये की आर्थिक सहायता दिलाने की प्रशासन व स्थानीय जनप्रतिनिधियों के आश्वासन के बावजूद 10 लाख रुपये की मुआवजा की मांग को अडिग थे.

समाचार लिखे जाने तक प्रशासन व जनप्रतिनिधी सड़क जाम खत्म कराने के प्रयास में जुटे हुये थे. घटना से शोकाकुल मृतका तीन पुत्री, एक पूत्र सहित अन्य परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल है. आसपास के मातम छायी हुयी है.

Web Title : DEATH OF WOMAN TRAMPLED BY BOLORO, AKAROSHIT PEOPLE CARRIED BY STREET JAM