बेलगाम ट्रक बाउंड्रीवाल से टकराया, बड़ी दुर्घटना टली

कटंगी. मंगलवार को शहर से सटी ग्राम पंचायत सेलवा में दरगाह के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने घर के बाहर बनी बाउंड्रीवाल को टक्कर मारकर रूक गया. जिससे दिवाल तो टूट गई लेकिन एक बड़ी दुर्घटना टल गई. गनीमत की बात यह है कि इस हादसे में कोई जनहानि नही हुई.

प्राप्त जानकारी अनुसार ट्रक क्रंमाक एमपी 22 जी 2489 सेलवा के एक निजी गोदाम से चांवल के बोरे लेकर कटंगी की तरफ आ रहा था. जो दरगाह के पास अचानक से अनियंत्रित होकर सीधे नेकसिंह राहंगडाले के घर के सामने बनी दीवार से जाकर टकरा गया. घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम लग गया. चालक के अनुसार वाहन में खराबी आने की वजह से यह हादसा हुआ है. परिवहन विभाग की अधिकारिक वेबसाईट के अनुसार उक्त वाहन यशवंत राव टेम्भरे का है और इस वाहन का 2019 के बाद टैक्स जमा नहीं किया गया है. इसके बाद भी 2023 तक परमिट मिला हुआ है और परिवहन विभाग बकायदा फिटनेस भी देकर बैठा हुआ है. वाहन का करीब 10 सालों से इंश्योरेस नहीं हुआ है इसके बावजूद वाहन सड़क पर दौड़ रहा है.

गौरतलब हो कि सिवनी और बालाघाट जिले में ऐसे सैकड़ों मालवाहक वाहन है जिनके पास फिटनेस और इंश्योरेंस नही है. मगर, इसके बावजूद परिवहन विभाग की घोर लापरवाही से वाहन बेखौफ होकर सड़क पर चल रहे है. ज्ञात रहे कि आज जिस ट्रक ने सुरक्षा दीवार को टक्कर मारी है. वह वाहन सरकारी अनाज के परिवहन में लगा था. अगर, इस वाहन से आज कोई जनहानि हो जाती तो कल्पना कीजिए की क्या होता.


Web Title : BELGAUM TRUCK COLLIDES WITH BOUNDARY WALL, MAJOR ACCIDENT AVERTED