पकौड़े तलकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि बहुत हुई महंगाई की मार, अब ना चलेगी मोदी सरकार, निर्धारित समयावधि से देरी से बालाघाट पहुंचे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष

बालाघाट. जिले में लोकसभा चुनाव की लड़ाई तेज हो गई है, भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेताओं ने पार्टी प्रत्याशियो को जीताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.  07 अप्रैल रविवार को जिले में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा और रोड-शो करने बालाघाट जिले के खैरलांजी में निर्धारित समयावधि के घंटो बाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतु पटवारी जिले के वारासिवनी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत खैरलांजी पहुंचे. यहां उनके साथ पूर्व विधायक कुणाल चौधरी भी साथ थे.

यहां कांग्रेस अध्यक्ष संजय उईके, क्षेत्रीय विधायक विवेक विक्की पटेल, विधायक अनुभा मुंजारे, मधु भगत, प्रत्याशी सम्राटसिंह सरस्वार, पूर्व सांसद बोधसिंह भगत और कांग्रेस नेताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. यहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. जिसके बाद जीतु पटवारी ने कांग्रेस प्रत्याशी के साथ रोड-शो करने निकले. इस दौरान एक गांव में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतु पटवारी ने बड़ी संख्या में मौजूद महिलाओं से चर्चा करते हुए कहा कि यदि संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी जीतकर दिल्ली पहुंचेगे और देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो महिलाओ को कांग्रेस प्रतिमाह साढ़े 8 हजार रूपए देगी. रोड-शो में एक गांव में उन्होंने एक किसान से भेंट की, जहां उन्हें किसान ने डीएपी यूरिया के नकली होने की जानकारी दी. किसान राजेन्द्र जैतवार ने बताया कि यूरिया घु नहीं रहा है. जिसे स्वयं जीतु पटवारी ने पानी में डालकर देखा, जो नहीं घुला. जिसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से कहा कि आपके राज में नकली खाद्य और यूरिया मिल रहा है. किसानों को दाम दे नहीं रहे हो और नकली खाद्य और यूरिया दे रहो हो. भाजपा कार्यालय में किसे दुपट्टा पहनाकर टीव्ही पर फोटो खिंचवा लु, इसके लिए आप दो घंटे कार्यालय में रहते हो लेकिन किसानों के हित और अधिकार की चिंता नहीं है. उन्होंने किसान राजेन्द्र जैतवार को आश्वस्त किया कि इस मामले को ट्वीट कर पूरे प्रदेश में किसानों के साथ नकली खाद्य और यूरिया में हो रहे घटनाक्रम को दिखाएंगे. उन्होंने कहा कि जो खाद्य और यूरिया की बोरी 50 किलो की आती थी, उसे आपने 40 किलो की कर दिया है. मुख्यमंत्री जी अपना धर्म निभाओ. उन्होंने किसानों से कहा कि यदि भाजपा के लोग वोट मांगने आए तो उन्हें एक मुट्ठी धान दो और दाम दो की बात कहे तब अंदर आने दे अन्यथा उन्हें बाहर कर दो.  

विजयवर्गीय ने बनाई चाय तो जीतु पटवारी ने तले पकौड़े

जिले में जनता की ओर अपनी ओर आकर्षित करने के लिए नेता पूरा प्रयास कर रहे है. जहां गत दिनों बालाघाट प्रवास पर आए मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने चाय बनाई तो वहीं 07 अप्रैल को बालाघाट प्रवास पर आए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतु पटवारी ने रोड-शो के दौरान गांव की एक हॉटल में पकौड़े तलते हुए कहा कि पहले मोदी सरकार कहती थी कि बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार लेकिन महंगाई कम नहीं हुई बल्कि महंगाई और बढ़ गई, इस बार जनता कहे कि बहुत हुई महंगाई की मार, अब नहीं चाहिए मोदी सरकार.


Web Title : BY FRYING PAKODAS, THE CONGRESS STATE PRESIDENT SAID THAT THERE WAS A LOT OF INFLATION, NOW THE MODI GOVERNMENT WILL NOT RUN, CONGRESS STATE PRESIDENT REACHED BALAGHAT LATE THAN THE SCHEDULED TIME