विधायक निधि से विधायक प्रदीप जायसवाल ने दी सिविल हॉस्पिटल को एम्बुलेंस भेंट,मरीजो को वेंटीलेटर युक्त एम्बुलेंस का मिलेगा लाभ

वारासिवनी.   खनिज विकास निगम अध्यक्ष एवं विधायक प्रदीप जायसवाल ने रविवार को विधायक निधि से सिविल हॉस्पिटल को वेंटिलेटर युक्त 108 एम्बुलेंस भेंट की. इस मौके पर आयोजित एक सादे समारोह में विधायक जायसवाल ने एम्बुलेंस की  पूजा अर्चना कर एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर क्षेत्रवासियों को समर्पित किया. विधायक जायसवाल ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर से सुविधाओ में काफी बृद्धि हुई है, कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए हॉस्पिटल में सभी तैयारी पूर्ण कर ली गई है. हमारी स्वास्थ टीम कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है. कोरोना की इस बीमारी के कारण कई लोगो ने अपनो को खोया है. जिससे हम भी दुःखी है. आम लोंगो एवं स्वास्थ विभाग के सहयोग से हम तीसरी लहर से जितने में कामयाब होंगे.

विधायक  जायसवाल ने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए ऑक्सीजन प्लांट पूरी तरह बनकर तैयार है. उसमे जो मशीन लगना बाकी है. वह भी आ जायेगी और जल्द ही एक सप्ताह के ऑक्सीजन प्लांट पूरा तैयार हो जायेगा. जिससे कोरोना के मरीज को ऑक्सीजन की कमी नही होगी.

गौरतलब हो कि विधायक प्रदीप जायसवाल ने लाकडाउन के चलते अपने गांव से बड़े नगरों में मजदूरी करने गए मजदूरों को लॉकडाउन में फंसने के कारण कई मजदूरों को अपने निजी खर्च से अपने गंतव्य तक पहुँचाया. वही लाकडाउन में गरीबी से परेशान लोगो को खाद्य सामग्री भी उपलब्ध कराया गया.


Web Title : MLA PRADEEP JAISWAL PRESENTS AMBULANCE TO CIVIL HOSPITAL FROM MLA FUND, MARIGO TO GET VENTILATOR EQUIPPED AMBULANCE