युवक का फांसी पर लटका मिला शव, हादसे में पत्नी की मौत-पति घायल

बालाघाट. गुरूवार की रात से लापता 30 वर्षीय युवक का शव शहर के बायपास रोड पर रेलवे ट्रेक के पास खड़े एक ट्रक के डाले में फांसी पर लटका मिला. युवक ने फांसी कब और क्यों लगाई? यह सवाल अभी अनसुलझा है, लेकिन बैहर रोड वार्ड नंबर 8 लोहार गली निवासी परिजनों की मानें तो युवक संजय पिता मुरारी देशमुख, मानसिक रूप से परेशान था. उसकी दिमागी हालत भी खराब बताई जाती है, बताया जाता है कि परिजन उसे घर पर उसकी मानसिक हालत के चलते बांधकर भी रखते थे. तीन भाईयों में सबसे बड़ा संजय बीते गुरूवार की रात से लापता था. जिसे परिजन उसके लापता होने के बाद खोज रहे थे. जिसका सुबह बायपास रोड पर ट्रक क्रमांक सीजी 04 एमके 3025 के डाले में फांसी पर लटका शव मिला.  

बायपास मार्ग में ट्रक में युवक का फांसी पर शव लटका मिला होने की जानकारी के बाद कोतवाली पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है.  

     बालाघाट-गोंदिया रोड में नेवरगांव और मुर्री के बीच गोंदिया से बालाघाट आ रहे अज्ञात वाहन की टक्कर से सायकिल सवार दंपत्ति घायल हो गये. जिमसें पत्नी खारा निवासी 38 वर्षीय धनवंताबाई बोपचे की मौत हो गई. जबकि पति 45 वर्षीय सहेसराम बोपचे घायल हो गया. जिसका जिला चिकित्सालय में ईलाज चल रहा है. घटना बीते 17 जून गुरूवार की देरशाम लगभग 7 से 8 बजे के बीच की है, जब खारा निवासी पति सहेसराम बोपचे अपनी पत्नी धनवंता बोपचे के साथ सायकिल से खेत में खेती-किसानी का काम करने के बाद घर लौट रहे थे.

सालेटेका से खारा घर सायकिल से लौटते समय शाम को गोंदिया से बालाघाट की ओर आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उनकी सायकिल को टक्कर मार दी. जिससे पति, पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें 108 एम्बुलंेस की मदद से उपचारार्थ जिला चिकित्सालय लाया गया था. यहां अस्पताल में उपचार के दौरान महिला धनवंता बोपचे ने दम तोड दिया. जबकि पति सहेसराम बोपचे का उपचार चल रहा है.  


Web Title : MANS BODY FOUND HANGING, WIFE KILLED AND HUSBAND INJURED IN ACCIDENT