सर्पदंश से मां-बेटी की मौत

बालाघाट. सर्पदंश से मां-बेटी की की मौत हो गई. घटना किरनापुर थाना अंतर्गत रजेगांव चौकी के मौदा की है, जहां छत पर सोने गई मां-बेटी की सर्पदंश से मौत हो गई. जिन्हें सुबह मृत हालत में देखा गया. घटना की सूचना मिलने के बाद रजेगांव चौकी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनो को सौंप दिया है.  

बताया जाता है कि मौदा निवासी कमेश कावरे, खेती किसानी और मजदूरी का काम करता है, जिसकी बड़ी बेटी का विवाह हो चुका है जबकि दो बेटियां अभी अविवाहित है, 8 मई की रात्रि पत्नी भागरताबाई कावरे और अपनी दोनो बेटी के साथ सो रही थी. रात में उन्हें किसी जहरीले सांप ने काट लिया, जिसका आभाष नहीं होने होने पर पत्नी भागरता और बेटी सरला, दोनो छत से नीचे कमरे में आकर सो गई. सुबह 6 बजे जब परिजनों ने देखा तो मां-बेटी मृत हालत में पड़ी थी. जिस खबर ने सनसनी मचा दी और लोग कमेश कावरे के घर में एकत्रित होने लगे.

जिसकी जानकारी मिलने के बाद रजेगंव चौकी पुलिस ने घटनास्थल मौदा पहुंचकर 50 वर्षीय भागरता बाई पति कमेश कावरे और बेटी 18 वर्ष सरला का शव बरामद किया. बताया जाता है कि मृतकों के शरीर में सांप के काटने के निशान मिले है. जिससे उनकी मौत सांप के काटने से होने की बात कही जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मां-बेटी की मौत पर मर्ग कायम कर जांच में लिया है.


Web Title : MOTHER DAUGHTER DEATH DUE TO SNAKEBITE