कांग्रेस की नारी सम्मान योजना नया फरेब-अग्रवाल

बालाघाट. भाजपा की शिवराज सरकार की लाडली बहना योजना धरातल पर है. 10 जून से योजना की पात्र महिलाओं के खाते में हर माह एक हजार रूपए आना शुरू हो जाएंगे. इस योजना को मिल रही सफलता और लोगों की सराहना से घबराई कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव को लेकर महिला मतदाताओं को लुभाने मनगढ़ंत नारी सम्मान योजना बनाई है. कि यदि वह सत्ता में आई तो महिलाओं को एक हजार नहीं 15 सौ रूपए देगी और तो और फार्म तक भरवाने की नौटंकी करने में भी कांग्रेस गुरेज नहीं कर रही. जो मुंगेरी लाल के हसीन सपने से कम नहीं है. यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने जारी बयान में कही. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो समझो मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना बंद हो जायेगी. कांग्रेस का सत्ता वापसी सपना, सपना ही रह जाएंगा. इसलिए हर हाल में कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है.

उन्होंने कहा, 2018 के चुनाव के पूर्व कमलनाथ ने छिंदवाड़ा से ही मध्य प्रदेश के किसानों को धोखा दिया था और 2 लाख तक का कर्ज माफी की बात की थी. युवाओं को 4 हजार बेरोजगारी भत्ता देने कहा था. महिला स्व-सहायता समूह की बहनों को कर्ज माफी की बात कही थी. कन्यादान योजना में 51 हजार देने का वादा किया था, किंतु अपने कार्यकाल में कन्यादान तक की राशि नहीं दी. सरकार बनने के बाद कांग्रेस का वचन पत्र फर्जी साबित हो चुका है. कमलनाथ द्वारा लाडली योजना को झूठा बताकर महिलाओं को भ्रमित कर बार-बार महिलाओं का अपमान करने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस की, झूठ फरेब की राजनीति नहीं चलेगी. पिछले चुनाव में झूठ के बल पर चुनाव जीतकर कांग्रेस ने अपनी सरकार बनाई. वचन पत्र के वचन पूरे नहीं किए. जनता को केवल वोट बैंक समझकर छलने का काम किया था. अब कांग्रेस की जमीन खिसकने लगी है तो फिर से झूठे वादों का पुलिंदा लेकर लुभावने प्रयास किए जा रहे हैं. भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने कहा, जनता समझ चुकी है, कमलनाथ और कांग्रेस की केवल चुनावी घोषणा है. वह केवल और केवल घोषणा करना जानते हैं, उन पर अमल करना नहीं.

भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने आगे कहा, कांग्रेस और कमलनाथ ने नारी सम्मान योजना के नाम से नया फरेब प्रारंभ किया है. जिसे कमलनाथ नारी सम्मान कह रहे हैं. वह नारी का सम्मान नहीं बल्कि कांग्रेस कल्याण की कवायद है. महिलाओं का पोषण आहार का निवाला छीनने वालों को नारी सम्मान की बातें करना शोभा नहीं देता. 2018 विधानसभा चुनाव से पहले भी कर्ज माफी के नाम पर एक ऐसी ही धोखाधड़ी कमलनाथ ने सत्ता हथियाने के लिए प्रदेश के किसानों से की थी. जिसका कारण किसान डिफाल्टर हुए. वही फरेब बहनों से कमलनाथ नारी सम्मान योजना के नाम पर कर रहे हैं.  

भाजपा जिलाध्यक्ष अग्रवाल ने कहा, कमलनाथ ने विधानसभा चुनाव से पहले आजीविका मिशन से जुड़ी बहनों को लोन देने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने वादाखिलाफी की भाजपा सरकार ने स्व सहायता समूह को आत्मनिर्भर लोन दिया. आज बड़ी संख्या में स्व सहायता समूह के माध्यम से महिलाएं सशक्त हुई है. कमलनाथ झूट, छल, कपट और छद्म के प्रतिक है. कमलनाथ को सोनिया दरबार से मध्यप्रदेश की जनता को ठगने का ठेका मिला है. कमलनाथ असल में ढग नाथ हैं. पहले किसानों को ठगने कर्ज माफी योजना लाए और अब जनता को ठगने नारी सम्मान की बात कर रहे हैं. कांग्रेस का जनता को ठगने का प्रयास कर रही है. किसान कर्ज माफी की तरह ही नारी सम्मान योजना है. कमलनाथ ने नारी सम्मान का अपमान किया था. कमलनाथ को महिलाओं से माफी मांगने चाहिए.  


Web Title : CONGRESSS NARI SAMMAN YOJANA IS A NEW FAREB: AGARWAL