परसवाड़ा कोविड सेंटर को मिले 3 आक्सीजन कंसेंट्रेटर एवं 6 आक्सीजन सिलेंडर,परसवाड़ा अस्पताल को मिलेगी डिजीटल एक्सरे मशीन, मंत्री कावरे ने किया भीड़ी स्वास्थ्य केन्द्र का निरीक्षण

बालाघाट. परसवाड़ा कोविड सेंटर को 3 आक्सीजन कंसेंट्रेटर एवं 6 आक्सीजन सिलेंडर राज्यमंत्री रामकिशोर कावरे एवं समस्त प्रशासनिक अमले की उपस्थिति में प्रदाय किये गये. परसवाडा विकासखण्ड के समस्त शिक्षकों द्वारा कोविड-19 महामारी से पीडितों की जान बचाने के लिए 2 आक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीन एवं 5 आक्सीजन सिलेंडर प्रदान किये गये हैं. इसी क्रम में हिर्देशाय हिर्वाने एवं समीर सचदेवा द्वारा 1 आक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीन एवं 1 आक्सीजन सिलेंडर प्रदान किया गया. इस अवसर पर मंत्री कावरे ने कहा कि समाज के सभी वर्गों को मिलकर कोरोना महामारी से लड़ना होगा. जहां मेरी आवश्यकता होगी. वहां मै हमेशा आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलूंगा एवं मदद करूंगा. कोरोना मुक्त परसवाडा का संकल्प हम सभी को लेना है. जो भी लोग विभिन्न प्रकार के दान, सहयोग एवं सेवा कार्य में लगे हैं मै हृदय की गहराईयों को उनका आभार व्यक्त करता हूं. खासकर हमारे शिक्षक साथी पार्टी के हिर्देशाय हिर्वाने एवं समीर सचदेवा ने इस पुनीत कार्य में जीवन रक्षक मशीन एवं सिलेण्डर प्रदान किये है. परसवाडा क्षेत्र सदैव उनका आभारी रहेगा.  

मंत्री कावरे ने की परसवाड़ा अस्पताल को डिजिटल एक्सरे मशीन देने की घोषणा 

आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने सभी युवाओं की मांग पर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परसवाड़ा को डिजिटल एक्सरे मशीन देने की घोषणा की. मंत्री कावरे ने कहा की जल्द से जल्द डिजिटल एक्सरे मशीन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्रदाय की जाएगी एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के लिए जिस भी सामग्री की आवश्यकता होगी वह उपलब्ध करा दी जाएगी. युवा एवं समाज के सभी वर्गो से मंत्री कावरे ने अपील की है कि कोरोना के विरूद्ध मिल जुलकर लडाई लड़े. कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए जनता कर्फ्यू का पालन हम सब को करना होगा. युवा टोली बनाकर पीड़ित परिवार की मदद करे.  

उपस्वास्थ्य केंद्र भिड़ी का निरीक्षण कर किल कोरोना सर्वे कार्य की जानकारी ली’

मंत्री कावरे ने कोविड सहायता केंद्र, उप स्वास्थ्य केंद्र भिड़ी का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मंत्री कावरे ने और आशा कार्यकर्ता से किल कोरोना अभियान-2 के अंतर्गत किए जा रहे सर्वे कार्य संबंध में जानकारी प्राप्त की. यह भी पूछताछ की कि कोरोना दवाइयों की किट का वितरण उचित प्रकार से हो पा रहा है या नहीं. उन्होंने आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों के सतत संपर्क में रहने, सकारात्मक ऊर्जा का संचार करने, मरीजों के प्रति उचित आचार व्यवहार अपनाने संबंधी निर्देश भी दिये.


Web Title : PARASWARA COVID CENTRE GETS 3 OXYGEN CONSULTANTS AND 6 OXYGEN CYLINDERS, PARASWARA HOSPITAL TO GET DIGITAL X RAY MACHINE, MINISTER KAVRE INSPECTS BHEEDI HEALTH CENTRE