बजरंग घाट स्थित तैराकी क्षेत्र में प्रदान की जायें पुलिस सुरक्षा, विधायक के झूठे वादे के कारण स्विमिंग पूल का सपना अधूरा-विशाल बिसेन

बालाघाट. वैनगंगा मजदूर यूनियन प्रदेश अध्यक्ष विशाल बिसेन एवं उनके साथियों द्वारा थाना कोतवाली में ज्ञापन पत्र सौंपकर बजरंग घाट स्थित तैराकी क्षेत्र में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था प्रदान किेय जानेे की मांग की.

अध्यक्ष श्री बिसेन ने बताया कि  वर्तमान में प्रातः 5 बजे से 9 बजे तक एवं संध्या 5 बजे से 7 बजे तक नगर के बच्चे, युवक, युवतियां एवं नागरिकगण वैनगंगा तट पर तैराकी का प्रशिक्षण लेते है एवं कुछ लोग नियमित तैराकी करते है. जहां वर्तमान में जिला तैराकी संघ द्वारा बच्चों के प्रशिक्षण के लिए एक माह का तैराकी प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जा रहा है. जहां प्रतिदिन बच्चे, युवक, युवतियां एवं नागरिकगण पहुंचते है लेकिन असामाजिक तत्वों की गतिविधियों से परेशान है. उन्होेंने बताया कि 9 मई को प्रातः भ्रमण के दौरान उन्हें नागरिकों एवं महिलाओं द्वारा यह बताया गया की तैराकी स्थल एवं उसके आसपास कई अवांछित एवं असामाजिक तत्व भी आते रहते है, जिससे युवतियों एवं महिलाओं में संकोच एवं भय भी बना रहता है. जिसकी गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन से निर्धारित समय में महिला एवं पुरुष पुलिस बल उपलब्ध करवाये जाये की मांग रखी गई है. ताकि नागरिकों की सुरक्षा हो सके और तैराकी स्थल पर अनुशासन बना रहे.

एक सवाल के जवाब में अध्यक्ष्श विशाल बिसेन ने कहा कि स्वीमिंग  पुल का निर्माण क्षेत्रीय विधायक के झूठे वादे के कारण पूरा नहीं हो सका. उन्होंने कहा की बालाघाट में स्वीमिंग पूल निर्माण के भूमिपूजन होने के आज एक दशक बीत जाने के बाद भी स्वीमिंग पूल का निर्माण नही हो पाया है और इसके लिए सिर्फ और सिर्फ बालाघाट विधायक की निष्क्रियता और झूठे वादे मुख वजह है. उन्होंने मीडिया के माध्यम से जनता से अपील की है की ऐसे झूठे वादे करने वाले जनप्रतिनिधि को बदलना बहुत  आवश्यक है तभी बालाघाट में खेलों को लेकर जो दुभाग्यपूर्ण रवैया अपनाया जाता है वह बंद होगा और खिलाड़ियों को खेल मैदान मिलेगा.

विशाल बिसेन ने जिला तैराकी संघ को एक सजग संगठन बताया जो नगर के बच्चों के शारीरिक विकास और कौशल विकास को लेकर कार्य कर रहा है और वैनगंगा नदी में ही कैंप के माध्यम से तैराकी का प्रशिक्षण दे रहा है.


Web Title : POLICE SECURITY TO BE PROVIDED IN SWIMMING AREA AT BAJRANG GHAT, DREAM OF SWIMMING POOL INCOMPLETE DUE TO MLAS FALSE PROMISES HUGE BISEN