श्रमजीवी पत्रकार संघ का रोजा अफ्तार कार्यक्रम 4 को

श्रमजीवी पत्रकार संघ का रोजा अफ्तार कार्यक्रम 4 को

बालाघाट. जिले में श्रमजीवी पत्रकार संघ जहां कलम के माध्यम से आम जनता की समस्याओं और शासन की कल्याणकारी योजनाओं को ले जाने का काम कर रहा है, वहीं सामाजिक क्षेत्र में भी अपनी अग्रणी भूमिका निभा रहे है. विगत 13 साल से प्रतिवर्ष कौमी एकता की मिशाल पेश करते हुए श्रमजीवी पत्रकार संघ जिलाध्यक्ष इंद्रजीत भोज की अगुवाही में माहे रमजान के पवित्र माह में प्रतिवर्ष भाईचारे को आगे बढ़ाते हुए रोजा अफ्तार कार्यक्रम का आयोजन करते चला आ रहा है. इस वर्ष भी माहे रमजान के पवित्र माह में रोजा अफ्तार कार्यक्रम का आयोजन नगर के कमला नेहरू महिला मंडल सभागार में श्रमजीवी पत्रकार संघ जिलाध्यक्ष इंद्रजीत भोज की अगुवाही में आयोजित किया गया है.  

श्रमजीवी पत्रकार संघ जिलाध्यक्ष इंद्रजीत भोज ने बताया कि जिले में श्रमजीवी पत्रकार संघ प्रदेश अध्यक्ष के मार्गदर्शन में श्रमजीवी पत्रकार संघ सामाजिक, साहित्यिक, सांस्कृतिक और खेल आयोजनों के माध्यम से लोगों को एकसूत्र में पिरोने और खेल के माध्यम से आपसी समन्वय एवं स्वस्थ्य स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से अनवरत कार्य करता चला आ रहा है. जिसमें आपसी भाईचारे को बढ़ाने कौमी एकता को बनाये रखने संगठन के साथियों द्वारा रोजा अफ्तार कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है. जो इस वर्ष आगामी 4 जून को आयोजित किया गया है.  

श्रमजीवी पत्रकार संघ जिलाध्यक्ष इंद्रजीत भोज ने अपने साथियों के साथ माहे रमजान का रोजा रखकर इबादत करने वाले रोजदारों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में रोजा अफ्तार कार्यक्रम में शरीक होने की अपील की है.  

Web Title : THE ROSA AFTAR PROGRAMME OF THE WORKING JOURNALISTS ASSOCIATION 4