मोटर सायकिल चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट. ग्रामीण पुलिस ने अक्टूबर में थाना अंतर्गत मगदर्रा से हुई मोटर सायकिल चोरी मामले में दो आरोपियों को चोरी की मोटर सायकिल को बेचने की फिराक में घूमते हुए किरनापुर थाना अंतर्गत हल्बीटोला से गिरफ्तार किया है. मोटर सायकिल चोरी में पुलिस ने आरोपी लालबर्रा थाना अंतर्गत सालई निवासी 23 वर्षीय अजय उर्फ पिंटु पिता नंदकिशोर परिहार और महाराष्ट्र गोंदिया जिले के रावनवाड़ी थाना अंतर्गत सिरकाटोला निवासी 18 वर्षीय अनिल नेवारे पिता चुन्नीलाल नेवारे को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की मानें तो आरोपियों ने बड़े ही शातिर तरीके से मोटर सायकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया था. आरोपी मगदर्रा पहुंचे थे, जहां उन्हें एक घर के सामने मोटर सायकिल खड़ी देखी, जिसके बाद वह कमरे की खिड़की को खोलकर देखे कि घर में सब सोये है या नहीं, जहां उन्हें खिड़की के पास ही रखे टेबल पर ही मोटर सायकिल की चॉबी दिखाई दी. जिसे आरोपियों ने खिड़की से हाथ डालकर बाहर निकाला और मोटर सायकिल की चॉबी के सहारे मोटर सायकिल को चुराकर फरार हो गये थे. जिसकी शिकायत पर ग्रामीण पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मोटर सायकिल चोरी का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया था.

मोटर सायकिल चोरी की विवेचना कर रही ग्रामीण पुलिस को जानकारी मिली कि दो युवक चोरी की मोटर सायकिल को बेचने की फिराक में घूम रहे है, जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर किरनापुर थाना अंतर्गत हल्बीटोला से चोरी की मोटर सायकिल को बेचने की फिराक में घूम रहे दो आरोपी अजय उर्फ पिंटु परिहार और अनिल नेवारे को गिरफ्तार किया. जिनके पास से ग्रामीण पुलिस ने चोरी की मोटर सायकिल क्रमांक एमपी 50 एमक्यु 1844 जब्त की.  

मोटर सायकिल चोरी मामले में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन और थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना के नेतृत्व में आरोपियों को गिरफ्तार करने में एएसआई कोमेन्द्र गौतम, प्रधान आरक्षक सुरेश नागेश्वर, मुकेश रंगारी और आरक्षक राहुल गौतम की भूमिका सराहनीय रही.


Web Title : TWO ACCUSED OF MOTORCYCLE THEFT ARRESTED