तेज रफ्तार चौपहिया वाहन की टक्कर से दो घायल, महिला की मौत

बालाघाट. जिले मंे तेज रफ्तार वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, आये दिन किसी ना किसी थाना क्षेत्र या चौकी से सड़क हादसे में वाहनों के तेज रफ्तार से होने वाले हादसे में किसी न किसी की मौत होने की खबरें लगातार आ रही है, इसी कड़ी में बैहर क्षेत्र के ग्राम पंचायत पिपरिया में तेज रफ्तार वाहन ने महिला सहित एक ग्रामीण को टक्कर मार दी. जिसमें गंभीर रूप से घायल महिला की बालाघाट जिला चिकित्सालय लाते समय रास्ते में मौत हो गई. जब परिजन घायल महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सक ने चेक कर उसे मृत घोषित कर दिया.

पुत्र आशीष पिता सुखदेव खैरवार ने बताया कि मां राधनबाई सुबह लगभग 10 बजे घर से रेत जाने निकली थी. इस दौरान ही ग्राम पंचायत पिपरिया के सामने तेज रफ्तार वाहन ने उसकी मां को टक्कर मार दी. जिसके बाद उसे बैहर अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे रिफर पर जिला चिकित्सालय लाया गया था. यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसकी तहरीर मिलने के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले की अग्रिम कार्यवाही के लिए मर्ग डायरी संबंधित थाना भिजवा दी है.

बताया जाता है कि रविवार की सुबह राधन बाई घर से खेत जाने के लिए पैदल निकली थी. घर से थोड़ी ही दूर पर तेज रफ्तार में आ रहे चौपहिया वाहन चालक ने लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार से वाहन चलाते हुए राधन बाई और गांव के ही सुक्खू खैरवार नामक एक व्यक्ति को ठोस मार दी. घटना के ग्रामीणों ने वाहन को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.  


Web Title : TWO INJURED IN CAR TRUCK COLLISION