जब अचानक वाहन के सामने आया तेंदुआ, प्रत्याशी की गाड़ी के सामने सड़क पर टहलता दिखा शावक

बालाघाट. जिले में वन्यप्राणियो की बहुलता ही जिले के जंगलो के सौंद्रर्य को बढ़ती है, यही कारण है कि अक्सर सड़को पर रात्रि के समय वन्यप्राणी, नजर आ जाते है. बीती रात्रि भी परसवाड़ा से लामता मार्ग पर ग्राम भोंडवा में वाहन के सामने एकाएक तेंदुआ दिखाई देने से वाहन में बैठे लोग सहम गए. जिसका वाहन में बैठे लोगों ने लगभग 40 सेकंड का वाहन से वीडियो बनाया है.  

जिले में इन दिनो चुनाव चल रहे है. जिससे प्रचार के कारण प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं का वाहनो से देररात तक प्रचार के बाद वाहनों से लौटना होता है. बताया जाता है कि भाजपा प्रत्याशी, परसवाड़ा में प्रचार के बाद जब देररात वाहन से लौट रही थी, इसी दौरान परसवाड़ा और लामता के बीच उन्हंे सड़क पर टहलता, तेंदुआ शावक दिखाई दिया. इस दौरान सुनाई दे रही आवाज में साफ है कि वाहन में बैठे लोगों के लिए यह अचंभित कर देने वाला था. फिलहाल तेंदुआ, लगभग 35 सेकंड तक उनके वाहन के सामने टहलते अंदाज में सड़क पर दिखाई दिया और आगे चलकर वह जंगल की ओर चला गया.


Web Title : WHEN THE LEOPARD SUDDENLY CAME IN FRONT OF THE VEHICLE, THE CUB WAS SEEN WALKING ON THE ROAD IN FRONT OF THE CANDIDATES CAR