पार्टी का चेहरा कौन होगा वह पार्टी आलाकमान तय करेगा-राठौर, वारसिवनी में पर्यवेक्षक ने कांग्रेस उम्मीदवारों को लेकर की रायशुमारी

वारासिवनी. प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस ने उम्मीदवारो को लेकर कवायद शुरू कर दी है. 05 अगस्त को बालाघाट पहुंचे कांग्रेस पर्यवेक्षक कुलदीपसिंह राठौर ने बालाघाट के बाद वारासिवनी में उम्मीदवारांे को लेकर रायशुमारी की. पंवार मंगल भवन मे आयोजित कार्यकर्ता जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें पर्यवेक्षक कुलदीप राठौर एवं हरीश हरिकृष्णा, कांग्रेस अध्यक्ष एवं विधायक संजय उईके, विधायक सुश्री हीना कावरे, कार्यकारी जिला अध्यक्ष राजा सोनी, श्रीमती अनुभा मुंजारे, पूर्व नपाध्यक्ष विवेक पटेल, श्रीमती संध्या पटेल, श्रीमती पुष्पा बिसेन सहित वारासिवनी के कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे.

यहां जनसंवाद कार्यक्रम से पूर्व  कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक लेकर संगठन कि गतिविधियों की समीक्षा, सहित अगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां को लेकर स्थानीय कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों से रायशुमारी की.   जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष सुश्री हिना कावरे ने कहा कि वारासिवनी के जनता के दिल में कांग्रेस बसती है. उन्होंने पर्यवेक्षक को आश्वस्त किया कि वारासिवनी विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी की विजय होगी. कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजय उईके ने संगठनात्मक गतिविधियों पर विशेष ध्यान दिये जाने की बात कांग्रेस नेत्री श्रीमती अनुभा मुजारे ने कहा मैं कांग्रेस पार्टी की रीति नीति से कांग्रेस में हुॅं, हम सब मिलकर कांग्रेस को मजबूत बनाएंगे और आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जीत दिलायेंगे.  

पर्यवेक्षक कुलदीपसिंह राठौर ने कहा कि हम विधानसभाओं में कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित पदाधिकारियों से मिलकर उनकी राय जानने का प्रयास कर रहे है. जिनकी राय आलाकमान तक पहुंचाई जायेगी और बहुत जल्द ही पार्टी की ओर से उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जायेगी. क्योकि कांग्रेस पार्टी ने पहली बार पर्यवेक्षक की नियुक्ति कर उन सभी सीटों मे ध्यान लगाया है जिन सीटों मे लंबे समय जीत दर्ज नही कर पा रही थी. क्षेत्र मे पार्टी का चेहरा कौन होगा वह पार्टी आलाकमान तय करेगा. उन्होंने कहा कि हम सब एक है, कांग्रेस पार्टी किसी चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ती यहां संगठन और हाथ निशान पर चुनाव होता हैं. विधायक संजय उईके ने कहा कि पर्यवेक्षक व्यक्तिगत एवं सामूहिक रूप से कार्यकर्ताओं से रायशुमारी कर रहे हैं. प्रत्याशी चयन को लेकर पार्टी की एक प्रक्रिया होती हैं. कार्यकर्ता तय करेंगे कि प्रत्याशी कौन होगा. विधायक हिना कावरे ने कहा कि जिसे भी कांग्रेस की टिकिट मिलेगी सभी कार्यकर्ता मिलकर उसे जिताने का काम करेंगे. बहुत जल्दी पता चल जायेगा कि यहां से उम्मीदवार कौन होगा.


Web Title : WHO WILL BE THE FACE OF THE PARTY WILL BE DECIDED BY THE PARTY HIGH COMMAND: RATHORE, OBSERVER IN WARSIWANI