नामांकन पत्रों की जांच के बाद कांग्रेस ने बदला वार्ड क्रमांक 28 का प्रत्याशी,अब प्रीत रामसिंह भाटिया बनी कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी

बालाघाट. नगरपालिका चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है और रोज नये-नये समीकरण बन और बिगड़ रहे है. नगरपालिका चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी की गत दिनों जारी की गई अधिकृत प्रत्याशियों की सूची में वार्ड क्रमांक 28 में प्रत्याशी के नाम में फेरबदल सामने आया है. जहां पूर्व में वार्ड क्रमांक 28 से कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी योगमाया नगपुरे थी, वहीं 20 जून को नामांकन पत्रों की जांच के बाद शाम होते तक कांग्रेस का अधिकृत प्रत्याशी बदल गया है. बताया जाता है कि कांग्रेस के आंतरिक सर्वे में अधिकृत प्रत्याशी योगमाया नगपुरे की अपेक्षा, प्रीत रामसिंह भाटिया का प्रभाव ज्यादा होने पर कांग्रेस ने अपना निर्णय बदलते हुए प्रीत रामसिंह भाटिया को अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है. वहीं इनके नाम का एबी फार्म भी जमा कर दिया गया है. हालांकि इसका कितना प्रभाव चुनाव में नजर आयेगा, यह तो समय ही बतायेगा, लेकिन लंबे समय से कांग्रेस से जुड़े रामसिंह भाटिया के समर्थको में खुशी की लहर है, जो कल तक टिकिट नहीं मिलने से नाराज थे. वहीं कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी बनी प्रीत रामसिंह भाटिया ने भी विश्वास दिलाया है कि वह जनता के बीच जाकर, वार्ड विकास के लिए जनता से वोट मांगेगी.


Web Title : AFTER SCRUTINY OF NOMINATION PAPERS, CONGRESS CHANGED THE CANDIDATE OF WARD NUMBER 28, NOW PREET RAM SINGH BHATIA HAS BECOME THE OFFICIAL CANDIDATE OF CONGRESS.