सामाजिक न्याय पखवाड़े में भाजपा ने किया वीर शहीदो और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का सम्मान

बालाघाट. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी. डी. शर्मा के निर्देश पर बालाघाट में पार्टी द्वारा 7 अप्रैल से 20 अप्रैल तक सामाजिक न्याय पखवाड़ा मनाया गया. इस पखवाड़े के अंतर्गत भाजपा नगर ने बाह्रय और आंतरिक सुरक्षा में तैनात होकर देश की सुरक्षा में अपना सर्वस्व जीवन अर्पित करने शहीदों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए उनका सम्मान किया गया.  

जिसमंे 13 जुलाई को राजौरी में शहीद हुए जवान अमित ठेंगे के परिजनों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिवार का शॉल और श्रीफल देकर सम्मान किया गया.

इस दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सेना और अद्धसैनिक बलों के शहीद और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को याद कर उनके परिवार को सम्मानित करते हुए स्वयं को कृतज्ञ महसुस कर रहे है. उन्होंने बताया कि सामाजिक न्याय पखवाड़े के समापन पर देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, परिवारों से भेंटकर भाजपा नगर संगठन ने उनका सम्मान किया. जो सैनिक हमारी आंतरिक सुरक्षा में अपना सर्वस्व बलिदान कर देते हुए उनके परिवारों का जितना सम्मान करें, कम होगा. देश आजादी का 75 वां अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है. जिसमें भाजपा ने सेना और अर्द्धसैनिक बलों के शहीदो के परिवार और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिवार को याद करने का काम किया है. जिन परिवारों का अभिनंदन और सम्मानित करके पार्टी स्वयं को गौरान्वित महसुस कर रही है.


Web Title : BJP HONOURS BRAVE MARTYRS AND FREEDOM FIGHTERS IN SOCIAL JUSTICE FORTNIGHT