बाईक सवार नकाबपोशो ने कियोस्क संचालक से की लाखों की लूट,आंखो में मिर्ची पाउडर डालकर दिया घटना को अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. जिले में पुलिस के खौफ से ज्यादा अपराधियों का बोलबाला है, अपराधी जब चाहे, जहां घटना को अंजाम दे रहे है और बाद में पुलिस सांप जाने के बाद लाठी पीटने की कहावत को चरितार्थ करते नजर आ रही है. रविवार की रात बाईक सवार 2 नकाबपोशो ने कियोस्क संचालक से 3 लाख 17 हजार रूपये सहित बैग में रखे लेपटॉप और कई सामग्री की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये है. हालांकि इस दौरान लूटेरे व्यक्ति की मिन्नतों के सामने भी नहीं पसीजे और वह उसे धक्का देकर फरार हो गये है. मामले की पुलिस को जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.  

बताया जाता है कि ग्रामीण थाना अंतर्गत भमोड़ी निवासी ज्ञानेश्वर राहंगडाले, कियोस्क का संचालन करने के साथ ही डेयरी और गैस एजेंसी का भी काम करता है. रविवार को बालाघाट काम खत्म करने के बाद जब वह अपने गांव लौट रहा था. इस दौरान ही उसका पीछा कर रहे बाईक सवार दो नकाबपोश ने गांव के समीप मिल के पास रोककर उसकी आंखो में मिर्ची का पाउडर डाल दिया और उसके पास रखे बैग को लूटकर फरार हो गये.  

पीड़ित ज्ञानेश्वर राहंगडाले की मानें तो बैग में 3 लाख 17 हजार रूपये नगद सहित लेपटॉप, किसानों की ऋण पुस्तिका, छात्रों की अंकसूची, जाति प्रमाण पत्र, चेक, बायोमेट्रिक्स डिवाईज के अलावा और भी दस्तावेज थे. पीड़ित ज्ञानेश्वर की मानंे तो उसने लूटेरो से रूपये ले जाने लेकिन लेपटॉप और अन्य जरूरी दस्तावेज को देने की मिन्नते की, लेकिन वह नहीं पसीजे और उससे बैग लूटकर फरार हो गये. फिलहाल पुलिस, मामले की जानकारी के बाद आरोपियों की पतासाजी में जुटी है.  


Web Title : BIKE RIDER MASKED MAN ROBS KIOSK OPERATOR OF LAKHS, PUTS CHILLI POWDER IN ANKHO, RESULTS IN POLICE INVESTIGATION