आज चौथी बार बालाघाट आएंगे सीएम, रामपायली में श्रीराम मंदिर में दर्शन के बाद करेंगे जनसभा

बालाघाट. लोकसभा चुनाव मंे पार्टी प्रत्याशी के समर्थन आज 17 अप्रैल को चौथी बार सीएम डॉ. मोहन यादव जिले मंे पहुंचेंगे. इससे पहले वह 09 अप्रैल को बालाघाट, 12 अप्रैल को उकवा और 14 अप्रैल को लांजी आ चुके है. जिनका चौथा दौरा रामपायली में कल 17 अप्रैल को होने जा रहा है. भाजपा मीडिया प्रभारी अभय कोचर ने बताया कि सीएम डॉ. मोहन यादव प्रायवेट हेलीकाप्टर से प्रातः 10. 50 बजे रामपायली हेलीपेड से रामपायली पहुंचेंगे. यहां वे श्रीराम मंदिर में दर्शन के बाद भाजपा प्रत्याशी भारती पारधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे और प्रातः 11. 40 बजे रवाना होंगे.

लगातार सीएम के बालाघाट दौरे को लेकर विपक्षी प्रत्याशी, भाजपा प्रत्याशी की संसदीय क्षेत्र में कमजोर स्थिति को लेकर हमला बोल रहे है, उनका कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी के बाद सीएम का लगातार बालाघाट दौरा यह प्रदर्शित करता है कि संसदीय क्षेत्र में भाजपा की स्थिति नाजुक है, जिसके कारण सीएम बार-बार बालाघाट आ रहे हैं. वहीं शासन की गुप्तचर एजेंसी की मानें तो संसदीय क्षेत्र में जहां भी विधानसभा में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है, वहां सीएम की सभा कराकर, भाजपा, वोटरो को अपनी ओर आकर्षित करने में जुटी है. जिसका कितना फायदा मिलेगा, यह तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन प्रधानमंत्री के दौरे के बाद लगातार सीएम के दौरे से कहीं ना कहीं भाजपा की मजबूत बताई जा रही स्थिति, मैदानी स्तर पर डांवाडोल नजर आ रही है. यही कारण है कि नेताओं के अलावा पार्टी के पूरे पदाधिकारी और स्टारक प्रचारक तक, भाजपा की जीत को सुनिश्चित करने में जुटे है. जबकि वहीं बिना बड़े नेताओं के आगमन से कांग्रेस, और अधिक मजबूत नजर आ रही है.


Web Title : CM WILL VISIT BALAGHAT FOR THE FOURTH TIME TODAY, WILL HOLD A PUBLIC MEETING AFTER VISITING SHRI RAM TEMPLE IN RAMPAYALI