एकजुट होकर लड़े चुनाव, कांग्रेस पदाधिकारियों ने पार्टी के पार्षद प्रत्याशियों को दी समझाईश

बालाघाट. 5 जून को जिला कांग्रेेस कार्यालय में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बैठक आयोजित की गई थी. जिसमें नगरपालिका क्षेत्र 33 वार्डो के कांग्रेस प्रत्याशियों सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों उपस्थित थे. जहां जिला कांग्रेस पदाधिकारियों ने आगामी चुनाव में एकजुट होकर चुनाव लड़ने की बात कही.  

जिला कांग्रेस कार्यालय में जिलाध्यक्ष विश्ववेश्वर भगत की अध्यक्षता में जिले की समस्त नगरीय निकाय में चुनाव के लिए रणनीति बनाने के लिए बैठक का आयोजन किया गया.

जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वेश्वर भगत ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस ने नगरीय निकाय चुनाव में युवाओं को मौका दिया है और युवा प्रत्याशियों का पूरा प्रयास रहेगा कि वे नगर पालिका चुनाव को जीतकर उनकों दें. सभी उम्मीदवारों से वार्डों में व्याप्त सड़क,बिजली, नाली, पानी सहित अन्य समस्याओं के निराकरण के लिए सुझाव लिये गये है. साथ ही चुनाव के लिए किस तरह से जनसंपर्क करना, चुनावी घोषणा पत्र क्या होगा और उस पर अमल कैसे किया जायेगा. इसके सहित अन्य विषयों पर बैठक में निर्णय लिया गया है.  

जिलाध्यक्ष श्री भगत ने बताया कि नगरीय निकाय चुनाव के लिए पूरी जिले की कांग्रेस एकजुट है. चुनाव को लेकर जिला समन्वयक बना लिये गये है और जिला को-आर्डिनेटर भी बनाये जा रहे है. ताकि नगरीय चुनाव में कांग्रेस पूरी ताकत के साथ जनता के बीच पहुंचे.


Web Title : CONTESTING ELECTIONS UNITEDLY, CONGRESS OFFICE BEARERS EXPLAIN TO PARTYS COUNCILLOR CANDIDATES