नहीं रहे पूर्व पार्षद अनिल बब्बा ठाकुर, आज होगा अंतिम संस्कार

बालाघाट. नगरपालिका परिषद के पूर्व पार्षद और वर्तमान में पार्षद पति के बड़े भाई अनिल बब्बा ठाकुर का आज 16 जनवरी को हद्रयघात से आकस्मिक निधन हो गया. आम लोगों से सीधा जुड़ाव, बड़ो को सम्मान और छोटो को प्यार देने वाले संघर्षशील और जीवट पूर्व पार्षद अनिल बब्बा ठाकुर आज भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी स्मृतियां उनके चाहने वालों के मानसपटल पर हमेशा अंकित रहेगी.  

गौरतलब हो कि अनिलसिंह बब्बा ठाकुर ने अपनी राजनीतिक कैरियर की शुरुआत निर्दलीय पार्षद के रूप में की गई और वार्ड क्रमांक 15 गौली मोहल्ला के तीन बार पार्षद रहे. चौथी बार कांग्रेस की टिकिट से पार्षद बने. उसके बाद उन्हें गत पालिका चुनाव में भाजपा में प्रवेश किया. जिसमें भाजपा की टिकिट से महिला वार्ड होने के कारण उन्होंने अपने दम पर भाभी रेखा सिंह ठाकुर वार्ड नंबर 15 को वार्ड पार्षद बनाया है, जो वर्तमान में निवर्तमान पार्षद है. जीवन में अविवाहित रहने वाले अपने अनिल बब्बा ठाकुर अपने पीछे चार भाई एक बहन का पूरा भरा परिवार छोड़ गये है. दिवंगत अनिल बब्बा ठाकुर का अंतिम संस्कार 17 नवंबर को सुबह 9 बजे स्थानीय मोक्षधाम में अंतिम संस्कार किया जायेगा.

बब्बा तुम याद बहुत आओगे.. . . पूर्व मंत्री एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन ने दी श्रद्धाजंली

पूर्व पार्षद अनिल बब्बा ठाकुर को प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन ने भारतीय जनता पार्टी और अपनी ओर से अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की है. अपनी श्रद्वाजंली में पूर्व मंत्री एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि जनप्रिय बब्बा बेहद सहज, सरल, सात्विक और सब के दुखों में सदैव खड़े रहने वाले जनसेवक थे. अपनी विनम्र शब्दांजलि में पूर्व कैबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि आज जिले और भारतीय जनता पार्टी को अपूर्ण क्षति हुई है, जिसकी भरपाई युगो युगीन असंभव है. हमें उनके बताए रास्तों और मार्गदर्शन पर चलना होगा, यही हमारे जननायकों को सच्ची विनयांजलि होगी. परमपिता परमेश्वर ब्रह्मलिनों अपने श्री चरणों में शांति और परिजनों को दुख सहन करने की अपार शक्ति दे.


Web Title : FORMER COUNCILLOR ANIL BABBA THAKUR, WHO IS NOT THERE, WILL BE CREMATED TODAY