गोंदिया के चोरो ने गायखुरी के दो मकानो में की थी चोरी, एक गिरफ्तार, एक फरार

बालाघाट. बालाघाट नगरपालिका के नपा उपाध्यक्ष योगेश बिसेन के घर के पीछे वार्ड क्रमांक 33 में ग्रामीण थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सुनील बिसेन और फंदूलाल रिनायत के सूने मकान में 7 जून को हुई चोरी मामले में ग्रामीण थाना पुलिस ने गांेदिया के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिससे पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी और उसके साथी ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था.  

ग्रामीण थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले ने बताया कि 7 जून की दरमियानी रात्रि ग्रामीण थाना अंतर्गत गायखुरी में अज्ञात चोरो ने दो सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. जहां से चोरो ने सोने-चांदी के जेवरात और नगदी सहित जुमला 3 लाख 60 हजार रूपये की चोरी की थी. जिसमें पीड़ितो की रिपोर्ट पर धारा 457, 380 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया था. जिसमें वरिष्ठ अधिकारियो के मार्गदर्शन में की जा रही विवेचना में गठित विशेष टीम ने महाराष्ट्र के गोंदिया थाना अंतर्गत गोंविदपुर जोगलेकर संजय नगर विासी 31 वर्षीय विक्की पिता राधेश्याम सूर्यवंशी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की. जिसने गायखुरी में अपने साथी विकास नागभिरे के साथ चोरी की घटना स्वीकार की है. जिसकी निशानदेही पर दो चोरी में चोरी किया गया सोने की अंगूठी, 8 मणी, कान का झाला, 3 सोने की लौंग, 3 जोड़ी चांदी की पायल और 3 हजार रूपये नगद बरामद किये है. जिसका साथी विकास नागभिरे फरार है.  

थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले की मानें तो दोनो ही आदतन आरोपी है, जिनके खिलाफ गोंदिया थाने में लगभग एक दर्जन अपराध दर्ज है. फरार आरोपी विकास नागभिरे की पुलिस तलाश कर रही है, जिसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.  गायखुरी में एक ही रात में दो सूने मकान में हुई लाखों रूपये की चोरी में आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी प्रकाश  वास्कले, कार्य. उनि. सतानंद भारद्वाज, कार्य. एएसआई विनोद ठाकुर, कार्य. प्रआर. भैयालाल तेलासे, कृष्णा पटले, आरक्षक मोहसीन खान, भूपेन्द्र जाट, पंकज बघेल और सायबर सेल प्रआर. शोभेन्द्र डहरवाल की सराहनीय भूमिका रही.


Web Title : GONDIA THIEVES STOLE TWO HOUSES IN GAIKHURI, ONE ARRESTED, ONE ABSCONDING