बीमारी से तंग महिला ने जहर खाकर दी जान

बालाघाट. लांजी थाना अंतर्गत बिसोनी निवासी 32 वर्षीय महिला रामकली पति सोहन कुसले की 20 जून की अलसुबह जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई. बताया जाता है कि 18 जून की सुबह महिला रामकली को जहरीली दवा के सेवन के बाद लांजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां प्राथमिकी उपचार के बाद उसकी हालत को देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया था. जिसे उसी दिन रात जिला चिकित्सालय में लाकर भर्ती कराया गया था. जहां उसका उपचार चल रहा था, लेकिन आज 20 जून की अलसुबह पौने तीन बजे महिला ने जिला चिकित्सालय में दम तोड़ दिया.  

पिता मेहतरलाल ने पुलिस को दिये गये बयान में बताया है कि बेटी रामकली का 12 वर्ष पूर्व गांव में ही विवाह हुआ था. जिसकी एक लड़की और एक लड़का है. पति के बाहर कमाने जाने के कारण बेटी रामकली परिवार के साथ मायके में ही रह रही थी. बेटी रामकली की विगत 10 माह से तबियत खराब चल रही थी. जिसका ईलाज गोंदिया सहित अन्य स्थानों से चल रहा था. जिसकी गत 18 जून की सुबह तबियत खराब होने के बाद उसे लांजी के बाद जिला चिकित्सालय में लाकर भर्ती कराया गया था.

महिला की मौत की जानकारी के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने महिला का शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद आज शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनांे को सौंप दिया है. मामले की अग्रिम जांच संबधित थाना पुलिस द्वारा की जायेगी.

Web Title : ILLNESS STRICKEN WOMAN POISONED HER LIFE