प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में विद्युत कंपनियो से कर्मचारियों को हो रही समस्या पर चर्चा, आगामी कार्यक्रम की तय की गई रूपरेखा

बालाघाट. विद्युत कंपनियों से कर्मचारियो को हो रही समस्या का मुद्दा प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक में भी जोरो से उछला. जिसमें कंपनी से कर्मचारियों को हो रही समस्या पर चर्चा की गई. वहीं इसको लेकर आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गई.

प्रांतीय बैठक मेें जिले से शामिल भारतीय मजदूर संघ से सबद्ध पॉवर इंजिनियर्स एवं एम्प्लाइज एसोसिएशन सक्रिय कार्यकर्ता मोहसीन खान ने बताया कि पॉवर इंजिनियर्स एवं एम्प्लाइज एसोसिएशन की प्रदेश कार्यसमिति की भोपाल के ठेंगड़ी भवन में आयोजित बैठक में संगठन के मुद्दों पर विस्तृत चर्चा कर संगठन की आगामी रणनीति एवं रूपरेखा सर्वसम्मति से तय की गई. संगठन के आगामी कार्यक्रमों में समस्त क्षेत्रों में क्षेत्रीय सम्मेलन एवं आम सभा करने का निर्णय लिया गया. जिसकी तिथि तय कर ली गई है.

उन्हांेने बताया कि इस प्रांतीय बैठक में जिले से पॉवर इंजिनियर्स एवं एम्प्लाइज एसोसिएशन के सदस्य योगेंद्र  कटरे, मोहसिन खान, कांतिलाल लिल्हारे, मनोज रोडकर, डेमेंद्र पटले, सूर्योधन घोरमारे उपस्थित थे.

बैठक की शुरूआत अतिथि भारतीय मजदूर संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के. पी. सिंह, प्रदेश महामंत्री मधुकर साबले, पूर्व क्षेत्रीय संगठन मंत्री सुधाकर कुलकर्णी, प्रदेश संगठन मंत्री आदरणीय निरंजन सिंह की उपस्थिति में की की गई. जहां अतिथियों ने पॉवर इंजीनियर्स एवं एम्प्लाईज एसोसिएशन के पदाधिकारियों को मार्गदर्शन के रूप में उदबोधन दिया गया.  

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे संगठन के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह गुर्जर ने अध्यक्षीय उद्बोधन दिया. प्रदेश महासचिव अजय कुमार मिश्रा द्वारा संगठन का वर्षवार विस्तृत केंद्रीय प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए संगठन के विगत वर्षो के कार्यो के साथ संगठन द्वारा विद्युत कंपनियों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों हित मे कराये गये कार्यो की जानकारी दी.  

प्रदेश कार्यसमिति की इस महत्वपूर्ण बैठक में संगठन के समस्त पदाधिकारियों के साथ साथ जिलों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सैकडों की संख्या में उपस्थित थे.  


Web Title : IN THE MEETING OF THE STATE WORKING COMMITTEE, THE PROBLEM BEING FACED BY THE EMPLOYEES OF THE POWER COMPANIES WAS DISCUSSED, THE ROADMAP FOR THE UPCOMING PROGRAMME WAS DECIDED.