मकान निर्माण के दौरान मजदूर की 11 केव्ही लाईन की चपेट में आने से मौत, ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन, ठेकेदार ने परिजनों को दिया आर्थिक सहयोग

तिरोड़ी. तिरोड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम मिरगपुर में शुक्रवार 13 जनवरी को मकान निर्माण के दौरान 21 वर्षीय मजदूर सोविंद पिता ईश्वर भिमटे की 11 केव्ही के बिजली के तार के करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई.

घटना के बाद ग्रामीणों ने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया और शनिवार को गांव में शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन और चक्काजाम किया. जिसकी सूचना मिलने पर तिरोड़ी सहित बालाघाट जिले के अलग-अलग थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा. विरोध प्रदर्शन में शामिल समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष महेश सहारे ने आरोप लगाया कि ठेकेदार की लापरवाही के कारण मजदूर की जान गई है. इसलिए ठेकेदार पीड़ित परिवार को आर्थिक सहयोग करे और पुलिस ठेकेदार पर गैरइरादत हत्या का मामला दर्ज करें.  

जिसको लेकर करीब 03 घंटे तक चक्काजाम रहा. जिससे मार्ग पर आवागमन में लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा.  जिसके बाद ठेकेदार ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहयोग दिया. तब कहीं जाकर ग्रामीण शांत हुए पुलिस की समझाईश पर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन को खत्म कर शव को  अंतिम संस्कार के लिए लेकर गये.


Web Title : LABOURER DIES AFTER BEING HIT BY 11 KV LINE DURING CONSTRUCTION OF HOUSE, VILLAGERS PROTEST BY PLACING BODY ON ROAD, CONTRACTOR GIVES FINANCIAL ASSISTANCE TO FAMILY