नवागत सीएसपी के कार्यभार संभालते ही अवैध शराब बिक्री पर पुलिस ने बोला धावा, तीन वार्डो से पुलिस ने बरामद की अवैध शराब

बालाघाट. नवागत सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा के पदभार संभालते ही पुलिस एक्शन में दिखाई दी. नवागत सीएसपी के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नगर के तीन वार्डो मंे दबिश देकर अवैध रूप से देशी शराब बिक्री के मामले को पकड़ा है. जिसमें दो लेागों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34ए के तहत अपराध दर्ज किया गया है. वहीं एक आरोपी पर निर्धारित मात्रा से ज्यादा मिली शराब मामले में उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत अपराध कायम कर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

नवागत एसपी अंजुल अयंक मिश्रा ने कोतवाली पुलिस के पास मुखबिर से मिल रही सूचना पर नगर के वार्ड क्रमांक 29 जयप्रकाश कॉलोनी निवासी रितेश उर्फ नितू  के पा से झाड़ियो में छिपाकर रखी गई अवैध देशी शराब की पेटी बरामद की है, जिसमें पुलिस को 50 क्वार्टर मिले है. जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 18 हजार रूपये है, आरोपी के पास से 54 लीटर शराब बरामद होने पर पुलिस ने उसके खिलाफ 34(2) का मामला कायम कर उसे गिरफ्तार किया है. जिसने पुलिस को बताया कि वह कमीशन पर शराब बेचता था.

वहीं वार्ड नंबर 19 सुभाष चौक कार्टून में श्यामलाल सेठिया के पास से पुलिस ने 1850 रूपये की 23 पाव और सरेखा चौक शारदा हॉटल के सामने अवैध देशी शराब बेच रहे गोवर्धन दास गुरनानी के पास से 1440 रूपये कीमत के 21 पाव बरामद किये है. इन दोनो ही मामले में पुलिस ने आबकारी अधिनियम की धारा 34ए के तहत मामला कायम कर विवेचना में लिया है.

Web Title : POLICE ATTACK ON SALE OF ILLICIT LIQUOR AS SOON AS NEW CSP TAKES CHARGE, POLICE RECOVER ILLICIT LIQUOR FROM THREE WARDS