मलाजखंड में हॉटल से मिठाई और तीन हजार रूपये की चिल्लर चुरा ले भागे चोर

बालाघाट. जिले में बढ़ते संपत्ति अपराध ने लोगों को भयभीत कर दिया है. जिले में चहुंओर चोरी की वारदात से गूंज रही है और पुलिस सांप जाने के बाद लाठी पीटने की कहावत चरितार्थ कर रही है. लूट और चोरी की बढ़ती घटना, ने पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल खड़े कर दिये है. जिले के मलाजखंड में बस स्टैंड स्थित हॉटल में चोरो ने बीती रात चोरी की घटना को अंजाम देकर हॉटल मंे रखे लगभग पांच किलो पेड़े, गल्ले में लगी लगभग 3 हजार रूपये की चिल्लर और वाईफाई बॉक्स उठा ले गये.  

मलाजखंड के बस स्टैंड में स्थित पत्रकार अशोक मांगरे की अशोक हॉटल में बीती रात चोर पीछे के दरवाजे से हॉटल में प्रवेश किये और वॉइफाई से कनेक्ट सीसीटीव्ही के कैमरे का वाईफाई के तार निकालकर चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिसका पता सुबह पत्रकार अशोक मांगरे, अपनी हॉटल खोलने पहुंचे, तब पता चला. जिसके बाद पत्रकार साथियों ने इसकी शिकायत मलाजखंड थाने में की है. वहीं घटना की जानकारी के बाद मलाजखंड पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि अन्य सीसीटीव्ही कैमरे में चोर नजर आ रहे है. जिसके आधार पर पुलिस, हॉटल की चोरी का सुराग लगाने में जुट गई है.  

पत्रकार अशोक मांगरे की मानें तो उनकी बस स्टैंड में अशोक हॉटल के नाम से दुकान है, बीती रात लगभग पौने नौ बजे वह दुकान बंद कर घर चले गये थे. सुबह लगभग 7 बजे वह दुकान पहुंचे तो देखा कि पीछ का दरवाजा खुला है और हॉटल में बनाकर रखे गये पांच किलो पैक मिठाई, गुल्लक में रखी लगभग तीन हजार रूपये की चिल्लर और वाईफाई बॉक्स गायब है. जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में की है.


Web Title : THIEVES STEAL SWEETS AND RS 3,000 WORTH OF CHILLERS FROM HOTEL IN MALAJKHAND