अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन घायल

कटंगी. क्षेत्र अंतर्गत दो अलग-अलग दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गये. जिन्हें उपचारार्थ कटंगी अस्पताल और जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी अनुसार 5 फरवरी शनिवार की शाम शहर के उत्कृष्ट विद्यालय के सामने, नाबालिक दुपहिया चालक ने तेज रफ्तार से वाहन चलाते हुए एक दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. इस हादसे में दो पहिया वाहन में सवार पुरूष और महिला घायल हो गये है.

प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम खैरलांजी निवासी शैलेन्द्र भौर और शेलवंती भौरे अपने दोपहिया वाहन से घर की तरफ लौट रहे थे, जिन्हें उत्कृष्ट विद्यालय के सामने एक नाबालिक ने दोपहिया वाहन से टक्कर मार दी. इस घटना के बाद नाबालिक मौके से फरार हो गया. वहीं घायलों को लोगों की मदद से सरकारी अस्पताल कटंगी में भर्ती करवाया गया. महिला के सिर पर गहरा घाव आने के कारण 5 टांके लगे है. वहीं पुरूष को भी अंदरूनी मार लगी है.

जबकि ग्राम नांदी में शनिवार की शाम ही दुपहिया वाहन चालक ने तेज लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए 8 वर्षीय बालक को टक्कर मार दी है. इस हादसे में बालक के सिर पर गहरी चोट आई है. जिसे कटंगी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला चिकित्सालय बालाघाट रेफर कर दिया गया है. मिली जानकारी अनुसार नांदी निवासी तारांचद ठाकरे के पुत्र अनमोल ठाकरे को घर के सामने सड़क पार करते वक्त नांदी निवासी नफीस पिता नसीर निवासी ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी. परिजन बालक को तत्काल उपचार के लिए कटंगी अस्पताल लेकर गये थे, जहां से बालक को बालाघाट रिफर कर दिया गया है.  


Web Title : THREE INJURED IN SEPARATE ROAD ACCIDENTS