कार चालक पुलिस आरक्षक से अनियंत्रित हुई कार दुकान में घुसी, दो की मौत-एक गंभीर, ग्राम में तनाव का माहौल, पुलिस बल मौजूद

बालाघाट. जिले के लालबर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत रमपुरी के घटोलगांव में नेवरगांव की ओर से आ रही एक कार क्रमांक एमपी 18 सी 4734 के चालक से नियंत्रण खो गया और कार अनियंत्रित होकर स्कूल के पास मोड़ाई में स्थित अब्दुल खान की किराना एवं दुकान चाय-पान की दुकान में जा घुसी. जिससे वहां बैठे तीन लोग, कार की चपेट में आ गये. जिसमें 60 वर्षीय वृद्ध हेमराज पिता नानाजी सुलाखे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 50 वर्षीय भिकुलाल पिता गोहा सुलाखे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. जिसमें गंभीर रूप से घायल ओमलाल सुलाखे को उपचारार्थ जिला चिकित्सालय रिफर किया गया है.

घटना 12 सितंबर की दोपहर लगभग दोपहर 03 बजे की है, घटोलगांव में घटना के बाद चिख-पुकार मच गई और देखते ही देखते पूरा गांव वहां जमा हो गया. पुलिस सूत्रो के अनुसार कार चालक आरक्षक प्रवीण ठाकरे है, जो सिवनी में पदस्थ है. जिसके साथ कार में उसके माता-पिता भी थे. जो घटना के बाद पास ही के गांव बहेगांव चले गये. जबकि इससे पहले की नशे की हालत में चालक को ग्रामीण उसे नुकसान पहुंचा पाते, किसी ने उसे पकड़कर मंदिर मंे बंद कर दिया.

घटना से ग्राम में आक्रोश, पुलिस बल मौजूद

घटना के बाद घटनास्थल पर जमा भीड़ ने चालक को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करते, इससे पहले ही किसी ने उसे मंदिर में ले जाकर बंद कर दिया. जिसके बाद वहां भीड़ जमा हो गई. सुलाखे परिवार के दो लोगों की मौत और एक के गंभीर हालत में होने की घटना से गांववाले आक्रोशित है. वहीं घटना की जानकारी के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डावर, ग्रामीण थाना प्रभारी कमलसिंह गेहलोत सहित लालबर्रा पुलिस का अमला घटनास्थल पर मौजूद है. रमपुरी सरपंच कन्हैया राहंगडाले ने बताया कि चालक नशे में था. मृतक और आहत दुकान में बैठे थे. जिसके साथ कार में कुछ अन्य लोग थे. गांव में चालक के खिलाफ तनाव में है, हालांकि पुलिस वहां मौजूद है. हमारी मांग है कि घटना कारित करने वाले को सजा मिले. हमारा प्रयास होगा कि नियमानुसार शासन की ओर से मिलने वाली मदद हमें उन्हें दिला सके.

परिजन और ग्रामीण नहीं उठाने दे रहे शव, मृतक परिवार को आर्थिक मदद पर अड़े परिजन

समाचार लिखे जाने तक गांव में मृतक हेमराज का शव पड़ा है, जिसे ग्रामीण और परिजन उठान नहीं दे रहे है. वही गांव का माहौल काफी गर्म बताया जा रहा है. ग्रामीणों की मांग है कि मृतक परिवारवालों को तत्काल 10-10 लाख रूपये की आर्थिक मदद दी जाये. गांव के तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए आसपास के थानो के पुलिस बल को बुला लिया गया है. वीं चालक की स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है.


Web Title : TWO KILLED, ONE INJURED AS CAR RAMS INTO SHOP