महिला ग्रामीण जिलाध्यक्ष रचना लिल्हारे 25 मई से करेगी जिले के ग्रामीण क्षेत्रो का दौरा, विधानसभावार लेगी बैठक, ब्लाक कार्यकारिणी का होगा गठन

बालाघाट. जिले के ग्रामीण क्षेत्र में कांग्रेस की रीति-नीति से लोगों को जोड़ने और कांग्रेस की विचारधारा को जन-जन पहुंचाकर कांग्रेस को मजबूत करने की मंशा से आगामी कल 25 मई से महिला ग्रामीण जिलाध्यक्ष रचना लिल्हारे, पूरे जिले के ग्रामीण क्षेत्रो का दौैरा करेगी. इस दौरान वह सभी विधानसभा में जायेगी और विधानसभावार बैठक लेंगी.  

महिला ग्रामीण जिलाध्यक्ष श्रीमती रचना लिल्हारे ने बताया कि प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों और महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार को रोकने में असफल सरकार को लेकर लोगों के मन में विरोध की भावना है, जिसका जवाब जनता आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को देेगी. वहीं जिले के पूरे विधानसभा क्षेत्र में महिला कांग्रेस के ब्लॉक संगठन को और अधिक मजबूत करने की मंशा से वह जिले का दौरा कर रही है, ताकि ग्रामीण क्षेत्रो में कांग्रेस संगठन से ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को जोड़कर जन-जन तक कांग्रेस की विचारधारा और रीति-नीति को पहुंचाया जा सके.  

महिला ग्रामीण जिलाध्यक्ष श्रीमती रचना लिल्हारेे ने कहा कि पार्टी जिलाध्यक्ष विश्वेश्वर भगत और विधायकों एवं पूर्व विधायकों तथा जिला संगठन के पदाधिकारियों के सहमति औैर अनुशंसा पर ब्लॉक महिला ग्रामीण कार्यकारिणी का गठन किया जायेगा. जिसमें सक्रिय और पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौैंपी जायेगी. उन्होंने कहा कि जिले के ग्रामीण क्षेत्रो में महिला कांग्रेस की ब्लॉक कार्यकारिणी, जिले के प्रत्येक विधानसभा में गठन करने के लिए 15 दिन का समय तय किया गया है. जिसके बीच वह ग्रामीण क्षेत्रो में महिला कांग्रेस संगठन को मजबूती से खड़ा करने का काम करेगी.  

उन्होंने बताया कि जिले के सभी विधानसभा क्षेेत्र के ब्लॉक संगठन अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी के गठन के बाद आगामी जून माह में प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ जी और महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष एवं प्रदेश पदाधिकारियोें की मौजूदगी में महिला कांग्रेस सम्मेलन किया जायेगा. जिसमेें पूरेे जिले से महिला कांग्रेस संगठन से जुड़ी महिलायें बड़ी संख्या में शामिल होगी.


Web Title : WOMAN RURAL DISTRICT PRESIDENT RACHNA LILHARE TO VISIT RURAL AREAS OF THE DISTRICT FROM MAY 25, WILL HOLD ASSEMBLY WISE MEETING, BLOCK EXECUTIVE TO BE FORMED