फसल को पानी देने गये युवक की सोननदी में डूबने से मौत,3 घंटे की मशक्कत के बाद मछुआरों ने निकाला शव

बालाघाट. किरनापुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत सेवती के भौराटोला में सोननदी के किनारे लगी कछार में फसल को पानी देने गये 32 वर्षीय युवक की सोन नदी में डूबने से मौत हो गई. जिसकी जानकारी के बाद किरनापुर पुलिस ने मछुआरों की मदद से 3 घंटे की कड़े मशक्कत के बाद युवक दुर्गाप्रसाद पिता पतिराम का शव बाहर निकाला. जिसे पुलिस ने बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पीएम के किरनापुर अस्पताल भिजवा दिया. जहां स्वीपर नहीं होने के कारण सोमवार को उसका पोस्टमार्टम नहीं हो सका. जिसका पोस्टमार्टम आज मंगलवार को किया जायेगा.

मिली जानकारी अनुसार भौराटोला निवासी 14 फरवरी को सुबह 10 बजे अपने दो साथियों के साथ सोननदी के किनारे कछार में लगी फसल में पानी देने गया था. जहां मोटर पंप पर पानी नहीं आने के कारण युवक दुर्गाप्रसाद, नीचे नदी किनारे उतरा और पंप ठीक करने लगा. इसी दौरान उसका पैर स्लिप होने से वह नदी में गिरकर गहरे पानी में डूब गया. जब कुछ समय तक दुर्गाप्रसाद नहीं आया तो दूर खड़े उसके दो साथियो ने जाकर देखा तो दुर्गाप्रसाद नहीं था. जिससे दुर्गाप्रसाद के नदी में डूबने की आशंका होने पर साथियों ने गांववालों को इसकी जानकारी दी. युवको द्वारा जानकारी मिलने पर परिजन और ग्रामीण नदी के किनारे पहुंचे, तब तक पुलिस को भी इसकी जानकारी मिल गई थी. घटना के बाद मछुआरों की मदद से युवक दुर्गाप्रसाद का नदी से शव ढूंढकर बाहर निकाला गया. जब तक उसकी मौत हो गई थी. घटनास्थल पहुंची पुलिस ने मछुआरों द्वारा नदी से बाहर निकाले गये युवक का शव बरामद कर उसे पीएम के लिए किरनापुर अस्पताल भिजवाया. वहीं मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है.


Web Title : YOUTH WHO HAD GONE TO WATER THE CROP DIED DUE TO DROWNING IN SONNADI, BODY RECOVERED BY FISHERMEN AFTER 3 HOURS OF HARD WORK