सीएम की सुरक्षा में लगेंगे 800 पुलिसकर्मी, यातायात विभाग ने मार्ग किया डायवर्ट

बालाघाट. 04 अक्टूबर को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, बालाघाट आ रहे है, यहां वे नक्सलियों को ढेर करने वालों पर हॉकफोर्स के जवानों को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन सहित उत्कृष्ट विद्यालय में आयोजित मेडिकल एवं लॉ-कॉलेज का भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे.  मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के बालाघाट आगमन पर होने वाले कार्यक्रमों की सुरक्षा को लेकर 800 पुलिसकर्मी तैनात होंगे. यही नहीं बल्कि सीएम के आगमन को लेकर यातायात को भी डायवर्ट किया गया है.

यातायात विभाग के अनुसार कार्यक्रम स्थल में पहुंचने वाले मार्ग के लिए अलग-अलग पार्किंग व्यवस्था में लालबर्रा-वारासिवनी से आने वाले बसें रेंजर कॉलेज, चौपहिया वाहन सिंचाई कॉलोनी और दो पहिया वाहनों के लिए विश्वेश्वरैया चौक के सामने, लांजी-रजेगांव-हट्टा से आने वाले बसों के लिए गोंगलई रोड अथवा गुरूनानक पेट्रोल पंप के पास से होते हुए जागपुरघाट के खाली मैदान, चार पहिया वाहन के लिए पॉलीटेक्निक कॉलेज एवं दोपहिया वाहनों के लिए मोती तालाब के सामने, बैहर रोड से कार्यक्रम स्थल आने वाले बसों के लिए संविधान चौक होते हुए सरेखा से नवेगांव-गोंगलई होते हुए जागपुर घाट के पास खाली मैदान, चार पहिया वाहन के लिए पॉलीटेक्निक कॉलेज एवं दो-पहिया वाहन मोती तालाब के सामने, भटेरा रोड से आने वाली बसे आईटीआई के पास, चार पहिया एवं दो पहिया के लिए कॉलेज के बाजू स्कूल, पार्टी के व्हीआईपी पॉर्किंग की व्यवस्था उत्कृष्ट विद्यालय के अंदर एवं पानी की टंकी के पीछे मैदान के पास, स्थानीय लोगों के लिए पॉर्किंग की व्यवस्था यातायात थाना परिसर एवं पीजी कॉलेज वाली रोड में पॉर्किंग की व्यवस्था की गई है.

इसी तरह शहर में आने वाले और बाहर जाने वाले वाहनों के लिए वारासिवनी-लालबर्रा की ओर बालाघाट, गोंदिया या बैहर की ओर जाने वलो वाहन गर्रा पुतक्रास कर डंेजररोड होकर नवेगांव गोंदिया रोड, बैहर जाने वाले वाहन कोसमी तिराहा से बायपास रोड होकर संविधान चौक से बैहर की ओर, गोंदिया की ओर से बालाघाट आकर वारासिवनी-लालबर्रा की ओर जाने वाले वाहन नवेगांव स्कूल के पास से डंेजर रोड बायपास होकर वारासिवनी-लालबर्रा की ओर, समनापुर रोड से होकर बालाघाट की ओर आने वाले वाहन कुम्हारी के पास बने बड़े पुल से होकर धपेरा-लालबर्रा होकर बालाघाट की ओर, बैहर की ओर से बालाघाट एवं वारासिवनी-लालबर्रा की ओर से जाने वाले वाहन संविधान चौक से कोसमी-नवेगांव-गोंगलई-गायखुरी होकर डेंजर रोड से गर्रा पुल से वारासिवनी-लालबर्रा की ओर जायेंगे. बालाघाट शहर में छोटे-बड़े वाहनो के एिल आवागमन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा. दुर्गावती चौक, पुलिस लाईन बालाघाट से जयस्तंभ चौक तथा आंबेडकर चौक से हनुमान चौक एवं मोतीनगर रोड तक चौपहिया वाहन एवं छोटे वाहन प्रतिबंधित रहेंगे.  

शहर में नो इंट्री का समय अपरान्ह 12 बजे से रात्रि 9 बजे तक होगा. जिसमें अनुमति प्राप्त वाहनों का भी प्रवेश नहीं हेागा. जिलें में चलने वाली बसें बैहर रोड से होकर जायेगी. जिसमें वारासिवनी-सिवनी-गोंदिया की ओर जाने वाली बसे बैहर रोड से संविधान चौक, बायपास होकर सरेखा से गोंदिया तथा वारासिवनी-लालबर्रा की ओर जाने वाली बसे नवेगांव-गायखुरी, डेंजर रोड होकर रवाना होगी.  


Web Title : 800 POLICEMEN TO BE DEPLOYED FOR CMS SECURITY, TRAFFIC DEPARTMENT DIVERTS ROUTE