पूर्व सांसद ने आयुष मंत्री के दो वीडिया कलेक्टर को भेजे, बालाघाट में कांग्रेस प्रत्याशी से डरी भाजपा, 30 को गोंगपा से कंकर मुंजारे दाखिल करेंगे नामांकन

बालाघाट. पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने आयुष मंत्री पर चुनावी आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कहा कि कहा कि मैने, दो वीडियो जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर को सौंपे है. जिसमें शासकीय भवन से पार्टी का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यदि जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यवाही नहीं करते है तो यह वीडियो वह निर्वाचन आयोग को भंेजेगे.  

उन्होंने कहा कि आदिवासियों की लड़ाई लड़ने के कारण गोंगपा ने हमें टिकिट दी है और प्रदेश में गोंगपा और बसपा गठबंधन की प्रदेश में सरकार बनाने में महत्वपूर्ण होगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई भी पार्टी अपनी सरकार पूर्ण बहुमत के नहीं बना रही है. चूंकि टिकिट वितरण के बाद से दोनो ही पार्टियो में खींचतान मची है. बालाघाट में भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के स्थान पर मंत्री गौरीशंकर बिसेन के नामांकन जमा करने पर मुंजारे ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी से डरकर, भाजपा ने अपने अधिकृत प्रत्याशी को चुनावी लड़ाई से बाहर कर दिया. पूर्व सांसद मुंजारे ने कहा कि वह 30 अक्टूबर को परसवाड़ा मंे गोंगपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर रहे है. हमें पूर्व विधायक किशोर समरिते की पार्टी, क्रांतिकारी समाजवादी मंच का भी समर्थन है.  

उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस ने क्षेत्र में यह अफवाह फैलाने का काम किया कि हम चुनाव नहीं लड़ रहे है, लेकिन उनका दांव उल्टा पड़ गया. हमारे नामांकन दाखिल करने की जानकारी के बाद से क्षेत्री जनता में उत्साह है. गोंगपा को हर वर्ग का मतदाता वोट करेगा और परसवाड़ा की मतदाता, जनता के राज के लिए गोंगपा की आरी को अपना आशीर्वाद देगा. उन्होने कहा कि परसवाड़ा में विकास के नाम पर किए गये विनाश का जवाब इस चुनाव में जनता देगी.  


Web Title : BJP MP SENDS TWO VIDEOS OF AYUSH MINISTER TO COLLECTOR, BJP TO FILE NOMINATION FROM GONGPA ON MAY 30