महिलाओं की मौजूदगी में आयोग अध्यक्ष ने आरटीओ को दी गंदी गाली, थाने में आयोग अध्यक्ष ने अधिकारियों और पुलिस के सामने दिखाई दबंगाई

बालाघाट. बयानो से सुर्खियां हासिल कर रहे आयोग अध्यक्ष एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन ने थाने में दबंगाई दिखाते हुए प्रशासनिक अधिकारियो, पुलिस और महिलाओ की मौजूदगी मंे आरटीओ को गंदी गाली दी बल्कि संसदीय भाषा की मर्यादा को लांघकर अभद्रतापूर्वक व्यवहार किया. जिससे पूरे लोग हतप्रभ रह रहे. उनका गुस्सैल रवैया को लोगों ने रोकने की कोशिश भी की लेकिन वह दबंगाई दिखाते रहे. पुलिस थाना परिसर में इस तरह की घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद आयोग अध्यक्ष एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन को लेकर चर्चाओं को बाजार गर्म है.

गौरतलब हो कि 10 जनवरी की शाम बालघाट-सिवनी राजमार्ग 72 पर पोंडीनाला के पास शाम को वाहन की टक्कर से नवेगांव-ला पूर्व सरपंच की जेठानी मीरनबाई टेंभरे की मौत हेा गई थी. जिसको लेकर ग्रामीणों ने आक्रोश जाहिर किया था. ग्रामीण उसी समय आरटीओ सहित अन्य अधिकारियों की मांग पर अड़े थे. रात्रि में प्रदर्शन की जानकारी की जानकारी के बाद आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन लालबर्रा पहुंचे थे. जहां से उन्होंने आरटीओ को कई बार फोन लगाया लेकिन आरटीओ नहीं पहुंचे थे. जिसके दूसरे दिन 11 जनवरी को शव के पीएम के बाद बॉडी को थाने के सामने रखकर फिर परिजनों और ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया था. ग्रामीणों की मांग थी कि आरटीओ को बुलाया जाये और बेलगाम बसों के साथ ही सभी बसों के परमिट और अन्य कागजो की जांच की जाये. जहां भी प्रदर्शन के बाद देरी से आरटीओ के पहुंचने के बाद जब थाना परिसर में इसको लेकर बैठक चल रही थी, इसी दौरान लेकर आयोग अध्यक्ष के मन में भरा आक्रोश लालबर्रा थाने में बैठक में फूट पड़ा और उन्होंने आरटीओ को ना केवल अभद्र गाली दी बल्कि उसे फांसी पर लटका देने की बात भी कही.

इस दौरान बैठक में उपस्थित प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस और लोगों को अपेक्षा नहीं थी कि गौरीभाऊ इस तरह अमर्यादित भाषा का उपयोग कर आरटीओ को सरेआम जलील करेंगे.  वायरल वीडियो में आयोग अध्यक्ष एवं विधायक बिसेन, आरटीओ को फटकार लगाते हुए भाषा की मर्यादा से परे उसे सुनने में अश्लील गाली बकी और फिर फांसी पर चढ़ा देने की धमकी तक दे डाले. फिलहाल बालाघाट में उनकी दबंगाई कहे या दबाव प्रशासनिक अमला उन्हें देखते ही डरा और सहमा नजर आता है.  


Web Title : IN THE PRESENCE OF WOMEN, THE COMMISSION CHAIRMAN ABUSED THE RTO, IN THE POLICE STATION, THE COMMISSION CHAIRMAN SHOWED REPRESSION IN FRONT OF THE OFFICERS AND THE POLICE.