लांजी पुलिस ने डबल मनी के फरार चार आरोपियों को गिरफ्तार

बालाघाट. जिले का बहुचर्चित डबल मनी मामला में फरार चल रहे चार आरोपियों को लांजी पुलिस ने बालाघाट से उस वक्त पकड़ा, जब वह न्यायालय के पास में थे. पुलिस को फरार आरोपियों के सूचना मिली थी कि फरार आरोपी आज न्यायालय आने वाले है, जिसके बाद पुलिस ने योजनाबद्व तरीके से आरोपी हेमराज आमाडारे, ललित वैष्णव, राहुल बापुरे और रामचंद्र कालबेले को गिरफ्तार कर उन्हंे लांजी लेकर गई है.  

ठंड के इस माहौल में डबल मनी के फरार चार आरोपियों के पकड़ाये जाने की खबर से क्षेत्र का पारा गर्म हो गया है.  गौरतलब हो कि डबलमनी प्रकरण के फरार आरोपियों हेमराज आमाडारे, ललित वैष्णव, राहुल बापुरे एवं रामचंद्र कालबेले के खिलाफ निवेशकों द्वारा की गई शिकायत और विगत दिनों माननीय उच्च न्यायालय द्वारा पूर्व विधायक एवं बालाघाट पुलिस की याचिका पर रद्ध की गई जमानत के आदेश के बाद से पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी. हालांकि आरोपियों की जमानत के बाद निवेशकों को विश्वास था कि अब उन्हें अपना पैसा मिल जायेगा लेकिन निवेशकों के पैसे दिये बगैर डबल मनी के आरोपी फरार हो गये थे. जो ना तो माननीय न्यायालय में पेशी में आ रहे थे और ना ही ईडी कार्यालय के पेश होने के नोटिस पेश न होते हुए फरार चल रहे थे. जिनके न्यायालय पहुंचने की जानकारी के बाद लांजी पुलिस ने कार्यवाही करते हुए शुक्रवार 6 जनवरी को बोलेगांव निवासी हेमराज आमाडारे, रामचंद्र कालबेले, राहुल बापुरे और ललित वैष्णव को गिरफ्तार किया है. जिन्हें पुलिस ने लांजी थाने में रखा है.  

एसडीओपी दुर्गेश आर्मो ने आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों की माननीय न्यायालय से जमानत रद्ध होने और निवेशकों की अन्य शिकायतों पर दर्ज मामले में तलाश जारी थी. जिनकी जानकारी मिलने पर आज उन्हें गिरफ्तार किया गया है. जिन्हें संभवतः पुलिस शनिवार को न्यायालय में पेश कर सकती है.


Web Title : LANJI POLICE ARREST FOUR ABSCONDING ACCUSED IN DOUBLE MONEY CASE