महिला कांग्रेस ने किया निर्वाचित पार्षद एवं चुनाव लड़े प्रत्याशियों का सम्मान, हम एकजुट रहकर कांग्रेस को करें मजबूत-रचना लिल्हारे, कांग्रेस के निर्वाचित एवं वार्ड प्रत्याशियो ने की सराहना

बालाघाट. जिला कांग्रेस कार्यालय में महिला कांग्रेस द्वारा हाल में संपन्न हुए नगरपालिका चुनाव में कांग्रेस के निर्वाचित पार्षदों और चुनाव लड़े प्रत्याशियों का सम्मान किया.  

सम्मान समारोह मंे उपस्थित कांग्रेस प्रदेश सचिव भीम फुलसुंघे, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जुगल शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी रहीम खान, शहर अध्यक्ष श्याम पंजवानी, वरिष्ठ महिला नेत्री श्रीमती दुर्गा कसार और महिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष श्रीमती रचना लिल्हारे ने निर्वाचित सभी 11 कांग्रेस पार्षदो को मोमेंटो और चुनाव लड़कर कांग्रेस की छाप छोड़ने वाले 22 प्रत्याशियों का शॉल, श्रीफल से सम्मान किया.

इस दौरान सम्मान पाये जाने पर निर्वाचित और कांग्रेस प्रत्याशियो के चेहरे पर खुशी के भाव झलक रहे थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव भीम फुलसंघे ने कहा कि सभी निर्वाचित और चुनाव में खड़े प्रत्याशी, स्वयं को चुनाव के बाद अकेला ना समझे, हम उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे. निर्वाचित पार्षद घर में बोर्ड लगायें और वार्डवासियों की जनसमस्या के निराकरण का प्रयास करें. साथ ही वार्ड विकास की रूपरेखा तैयार करें, ताकि वार्ड का विकास हो सके. उन्होंने कहा कि आपके ही कंधे पर शहर में कांग्रेस को आगे ले जाने की जिम्मेदारी है, आगामी चुनाव में भी आपकी महती भूमिका होगी. आपका भविष्य मजबूत होगा.

वरिष्ठ कांग्रेसी रहीम खान ने भी सभी निर्वाचित पार्षदों और चुनाव में खड़े प्रत्याशियों को कांग्रेस के मजबूत कर्णधार बताया. वरिष्ठ उपाध्यक्ष जुगल शर्मा ने कहा कि 10 सालों तक नगर की सत्ता में राज करने वाली भाजपा ने शहर विकास में कोई कार्य नहीं किया गया है, इसलिए इस बार नगर की जनता, नगर सरकार में कांग्रेस को देखना चाहती है और जिला पंचायत की तरह नगरपालिका मंे भी कांग्रेस अपना अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बना रही है, बस हमें कांग्रेस के घोषित अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष प्रत्याशी के साथ खड़े रहना है. नगरपालिका में कांग्रेस सरकार आने के बाद शहर के जलभराव की समस्या के निराकरण से लेकर तालाबों के संरक्षण और ओवरब्रिज का निर्माण कार्य पूरा किया जायेगा.

शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्याम पंजवानी ने कहा कि कांग्रेस का नगरपालिका चुनाव में बढ़ा वोट बैंक यह प्रदर्शित करता है कि कांग्रेस पर आम जनता का विश्वास बढ़ा है और भाजपा की वादाखिलाफी से जनता त्रस्त है. हम सभी विजयी है और विजेता बनकर ही हमें शहर और वार्ड के विकास में कार्य करना है. वरिष्ठ नेत्री श्रीमती दुर्गा कसार ने भी सभी निर्वाचित और चुनाव में खड़े प्रत्याशियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि वह हारे नहीं है, बल्कि जीते है, इस भाव से वार्ड के विकास में जुट जायें.  

महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीमती रचना लिल्हारे ने कहा कि निर्वाचित पार्षदों के साथ ही चुनाव में खड़े होकर, कांग्रेस पार्टी का झंडा थामने वाले प्रत्याशियों ने पूरी मेहनत से कांग्रेस को वार्डो में मजबूती प्रदान की है, जिसे हमें बनाये रखना है. हम माह मंे कम से कम एक बार जरूर मिले और संगठन को लेकर चर्चा करें. उन्होंने महिलाओं से कहा कि वह आगे आये और नेतृत्व की भावना के साथ काम करे. भले ही हमें नगर में कम सीटें मिली है, लेकिन चुनाव में महिला कांग्रेस की मातृशक्ति ने जो काम किया है, उससे हमंे ताकत मिली है.  

इस दौरान निर्वाचित पार्षदो में वार्ड क्रमांक 01 से अर्चना धनंजय सोनी, वार्ड क्रमांक 2 से योगराज कारो लिल्हारे, वार्ड क्रमांक 05 से लोहिना पवन पंचेश्वर, वार्ड क्रमाक 07 से खेमलता मरठे, वार्ड क्रमांक 08 से गीता पन्ना शर्मा, वार्ड क्रमांक 09 से सायमा शफकत खान, वार्ड क्रमांक 11 से सरिता महेन्द्र उइके, वार्ड क्रमांक 23 से जितेन्द्र कोवाचे, वार्ड क्रमांक 27 से आशुतोष डहरवाल और वार्ड क्रमांक 30 से प्रवीण मदनकर को निर्वाचित होने पर मोमेंटों देकर सम्मानित किया गया. वहीं चुनाव मंे कांग्रेस टिकिट से खड़े प्रत्याशी में वार्ड क्रमांक 03 से साबिर मंसुरी, वार्ड क्रमांक 04 से संतोष बाहेश्वर, वार्ड क्रमांक 06 से अमरिन निशा, वार्ड क्रमांक 10 से श्रीमती अंसार, वार्ड क्रमांक 12 से श्रीमती संध्या धुवारे, वार्ड क्रमांक 14 से मनीषा बारमाटे, वार्ड क्रमांक 15 से कार्तिक फुलसुंघे, वार्ड क्रमांक 16 से कपिल बर्वे, वार्ड क्रमांक 17 से सुनिता कसार, वार्ड क्रमांक 18 से संदीप नेवारे, वार्ड क्रमांक 19 से कल्लु निर्मल सोनी, वार्ड क्रमांक 20 से पार्वती सेन, वार्ड क्रमांक 21 से सुरेन्द्र जायसवाल, वार्ड क्रमांक 22 से मनीष नेमा, वार्ड क्रमांक 24 से गौरव नगपुरे, वार्ड क्रमांक 25 से पल्लवी अरूण बैस, वार्ड क्रमांक 26 से मंजू देउ बिसेन, वार्ड क्रमांक 28 से प्रीत कौर, वार्ड क्रमांक 29 से राधा विनोद बंशकार, वार्ड क्रमांक 31 से रामभाऊ पंचेश्वर, वार्ड क्रमांक 32 से धर्मेन्द्र बोपचे और वार्ड क्रमांक 33 से राकेश सिंगारे उपस्थित थे.  

जिन्होंने आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि निर्वाचित पार्षदों के साथ तो सभी रहते है लेकिन पहली बार ऐसा लगा कि कांग्रेस चुनाव में खड़े हर प्रत्याशी के साथ है. जिसके लिए आयोजक महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीमती रचना लिल्हार की सराहना करते है और यह पल काफी सुखद है.  

इस दौरान खुशबु सोनी, शेफाली बुधरानी, शानु राय, सुमन केवलानी, जुबेदा अंसारी, श्रीमती पोडवाल, वंदना रंगारे, नीतु कसार, अनिल कसार, मकसुद खान, सुकदेवमुनी कुतराहे सहित अन्य उपस्थित थे.


Web Title : MAHILA CONGRESS HONOURS ELECTED COUNCILLORS AND CANDIDATES CONTESTING ELECTIONS, WE SHOULD STAY UNITED AND STRENGTHEN CONGRESS RACHNA LILHARE, CONGRESS ELECTED AND WARD CANDIDATES APPLAUDED