मॉयल कर्मी पिता की मौत से दुःखी नाबालिग बेटी ने काटी हाथ की नस, पी फिनाईल

बालाघाट. भरवेली मॉयल में हालिया कुछ महिनों मंे मॉयल कर्मियों की मौत ने उनके परिवारों को तोड़कर रख दिया है, मॉयल कर्मी की मौत परिवार के लिए कितनी असहनीय होती है, इसका पता इसी से चलता है कि मॉयलकर्मी पिता की मौत से दुःखी नाबालिग बेटी ने पहले रेंजर से अपनी हाथ की कलाई काट ली, जिसके बाद उसने फिनाईल पीकर अपनी जान देने का प्रयास किया. बताया जाता है कि बेटी अपने पिता से बेहद प्यार करती थी और इस तरह पिता का उसे छोड़ चले जाना, उसके लिए बेहद दुःखदायक था.

गौरतलब हो कि मॉयल में कार्यरत 56 वर्षीय कर्मचारी भागचंद पिता पन्नालाल गायधने की कार्यस्थल पर संदिग्ध परिस्थितियो में गत 21 दिसंबर की देरशाम मौत हो गई थी. जिसकी जानकारी जब दादी ने अपनी 14 वर्षीय नातन को दी तो नातन ने दुःख और आवेश में रेजर से बांये हाथ की कलाई काट ली और उसके बाद फिनाईल पी लिया. जिसके बाद उसकी हालत खराब होने पर परिजनों ने उसे उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है. जहां उसका उपचार चल रहा है.

बहरलाल मॉयल कर्मी की मौत के कुछ देर बाद ही मॉयल प्रबंधन ने सूत्रो के हवाले से खबर जारी कर दी कि मॉयल कर्मी भागचंद की मौत हार्ट अटैक से हुई है, जबकि मृतक का पीएम होना बाकी था. फिलहाल मृतक भागचंद पिता पन्नालाल गायधने का 22 दिसंबर को अस्पताल पुलिस चौकी ने शव पंचनामा कार्यवाही कर पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. शव के पीएम रिपोर्ट से ही मौत के वास्तविक कारणो का खुलासा हो पायेगा.


Web Title : MINOR DAUGHTER SADDENED BY DEATH OF MOYL WORKER FATHER CUT HAND VEIN, P PHENYL