एसडीएम ने किया बुढ़ी स्थित कोविड सेंटर का निरीक्षण,ज्यादा राशि लेने वाला एम्बुलेंस चालक को जेल-एम्बुलेंस जब्त, एम्बुलेंस मालिकों से भरवाया गया बांड

बालाघाट. एसडीएम के. सीत्र बोपचे ने 30 अप्रैल 2021 को बुढ़ी में आईटीआई के पीछे बनाये गये कोविड सेंटर का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं को देखा. इस दौरान नगर पुलिस अधीक्षक कर्णिक श्रीवास्तव, तहसीलदार रामबाबू देवांगन एवं टीआई रोमड़े भी मौजूद थे. इस दौरान कोविड सेंटर में डॉक्टर्स एवं पैरामेडिकल स्टाफ की उपस्थित एवं कोविड सेंटर परिसर में सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा की गई.

अधिकारियों का यह दल इसके पश्चात जिला चिकित्सालय पहुंचा और वहां पर एम्बुलेंस चालकों से चर्चा की और उन्हें सख्त हिदायत दी गई कि वे मरीजों से जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित शुल्क ही लें. मरीजों से निर्धारित से अधिक राशि लेने पर उनके विरूद्ध सख्त कार्यवाही की चेतवानी दी गई. इस दौरान एम्बुलेंस मालिकों से 10-10 हजार रुपये का बांड भी भरवाया गया. बांड भरने के बाद उनके द्वारा प्रशासन के निर्देशों का उल्लंघन किया जायेगा तो बांड की राशि जप्त करने के साथ ही उन्हें जेल भेजने की कार्यवाही की जायेगी.

एक एम्बुलेंस जप्त, चालक को भेजा गया जेल

इस दौरान एक एंबुलेंस ड्राइवर द्वारा मरीज के परिजनों से आवश्यकता से अधिक राशि वसूल किए जाने पर एंबुलेंस को जप्त कर के थाने में रखा गया और एंबुलेंस ड्राइवर को शांति भंग करने और विवाद करने के कारण प्रतिबंधात्मक कार्यवाही कर जेल भेजा गया है.


Web Title : SDM INSPECTS COVID CENTRE AT BUDHI, SEIZES JAIL AMBULANCE TO AMBULANCE DRIVER WHO CHARGED MORE, BONDS FILLED WITH AMBULANCE OWNERS