जनता पर थोपे गए भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी-कंकर मंुजारे, कांग्रेस प्रत्याशी पर भ्रष्टाचार के एक नहीं दस आरोप सिद्ध कर दूंगा, बसपा प्रत्याशी ने कहा कि जनता अनुभव को देगी प्राथमिकता

बालाघाट. बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे ने भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि दोनो ही पार्टियो ने जनता पर प्रत्याशियों को थोपा है. जिनके पास कोई अनुभव नही है. एक पार्षद से सीधे लोकसभा जाना चाहती है तो दूसरा, भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबा है, जिस पर एक नहीं दस भ्रष्टाचार के आरोप सिद्ध कर देंगे.  निजी हॉटल में आयोजित प्रेसवार्ता में पत्रकारों से चर्चा कर रहे बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे ने कहा कि उन्हें जनता का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है और संसदीय क्षेत्र की जनता उन्हें अच्छे से जानती है, जबकि आज भी संसदीय क्षेत्र की जनता के लिए भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों को आज भी नहीं जानती है.

उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी की कमजोर स्थिति के कारण प्रधानमंत्री आए और अब मुख्यमंत्री बार-बार आ रहे है. भाजपा प्रत्याशी को पार्षद से ही सीधे सांसद बनना चाहती है जबकि उन्हें पार्षद से नपाध्यक्ष और फिर विधायक और सांसद तक पहुंचना था. जिसे भाजपा ने नपाध्यक्ष के लायक नहीं समझा, उसे अब जनता पर सांसद बनाने थोप दिया है.  उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला करते हुए कहा कि चाचा विनायक सरस्वार के घर पर कब्जा कर लिया है और उनके बेटी और दामाद के घर मांगने पर धमकाया जाता है, जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज है लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि ददिया में क्रेशर का संचालन कर रहे कांग्रेस प्रत्याशी ने एक पहाड़ी को पूरी तरह से नष्ट कर दिया और अब दूसरी पहाड़ी को नष्ट कर रहे है. उन्होने कहा कि मैगजीन खदान की लीज में कांग्रेस प्रत्याशी ने भ्रष्टाचार किया है. उनके पिता और वह राजनीति में सेवा करने नही बल्कि अपने व्यापार को बढ़ाने आए है.  

उन्होंने कभी आम लोगो पर अत्याचार की आवाज नहीं उठाई. जिस नाना को दानवीर बताते है कि उन्हें जो बड़गांव में जमीन दी है. वह पड़त की जमीन थी, जिसके स्थान पर उन्होंने मोती तालाब के नीचे करोड़ो को लीज पर लिया और उसे बाद में उसे बंडु पारधी और गौरीशंकर बिसेन को दी है, जहां वह कॉलोनी बना रहे है. कांग्रेस प्रत्याशी बताते है कि हम राजनीतिक परिवार से आते है, केवल दो बार उनके पिता विधायक रहे है, जबकि मैं स्वयं एक बार निर्दलीय सांसद, तीन बार विधायक और पत्नि तीन बार नपाध्यक्ष और वर्तमान में विधायक है, हमने कभी नहीं बोला की हम राजनीतिक परिवार से आते है.  उन्होंने कहा कि यह संसदीय क्षेत्र की जनता को तय करना है कि उन्हें भ्रष्टाचार करने वाला, कम पढ़ा लिखा या अनपढ़ उम्मीदवार चाहिए कि जिसने जनता के लिए संघर्ष किया, जेल गया, लाठी खाई है, उसे सांसद बनना चाहिए.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी ने करोड़ो की जमीन बैंक मैनेजर से सेटिंग कर कौड़ियों के दाम ले ली. जिसमें उसके साथ और भी लोग शामिल है. जिसमें भी उन्होंने रजिस्ट्री के दौरान स्टाम्प की चोरी की. यदि सही तरीके से जांच हो जाए तो उन्हें जेल जाने से कोई नहीं बचा सकता. उन्होंने कहा कि लांजी क्षेत्र में अलग-अलग स्थानो में उन्होंने कई सभाए की, जिसमें उन्हें जनता का अच्छा प्रतिसाद मिला है. जिससे हमंे पूरा भरोसा है कि जनता इस बार उन्हें आशीर्वाद देगी.


Web Title : BJP AND CONGRESS CANDIDATES HAVE BEEN IMPOSED ON THE PUBLIC KANKAR MANJARE, I WILL PROVE NOT ONE BUT TEN CORRUPTION CHARGES AGAINST THE CONGRESS CANDIDATE