रामनवमी पर निकलेगी प्रभु श्रीराम की दिव्य शोभायात्रा, भगवा रंग और रंग-बिरंगी लाईटो से जगमगा रहा नगर, प्रभु श्रीराम और हनुमान जी की झांकी बनी आकर्षण का केन्द्र

बालाघाट. एक ही नारा, एक ही नाम-जयश्रीराम, जयश्रीराम, 17 अप्रैल को राम जन्मोत्सव, रामनवमी को लेकर पूरा नगर जगमगा रहा है, भगवा रंग में रंगे नगर में आंबेडकर चौक में बनी प्रभुश्रीराम और रामभक्त हनुमान की विशाल झांकी और काली पुतली चौक पर रामभक्त हनुमान की झांकी लोगों के आकर्षण का केन्द्र बनी है. जिसे देखने बड़ी संख्या में नगरवासी पहुंच रहे है.

यह पहला अवसर है कि रामनवमी को पूरा शहर आकर्षक रंगबिरंगी लाईटो और भगवा रंग से सजा है. जो देखते ही बनता है, पूरा शहर, रोशनी से जगमगा रहा है. प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी श्रीराम मंदिर ट्रस्ट और विहिप द्वारा रामनवमी का पूर्व पूरे जोश और उत्साह से धर्ममय माहौल में आस्थापूर्वक मनाया जा रहा है. जिसके तहत 17 अप्रैल को विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है.  17 अप्रैल को प्रभु श्रीराम के जन्मोत्सव, रामनवमी पर प्रातः 08 बजे सुंदरकांड पाठ, दोपहर 12 बजे से महाप्रसादी वितरण और शाम 5 बजे से प्रभु श्रीराम की दिव्य शोभायात्रा निकाली जावेगी. इस अवसर पर सभी सनातन धर्म प्रेमियों से उपस्थिति होकर कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने की अपील श्रीराम मंदिर ट्रस्ट और विहिप के पदाधिकारियों ने की है.

Web Title : THE TABLEAU OF LORD SHRI RAM AND HANUMAN JI BECAME THE CENTER OF ATTRACTION ON THE OCCASION OF RAM NAVAMI, THE CITY WAS ILLUMINATED WITH SAFFRON COLOR AND COLORFUL LIGHTS.