मुख्यमंत्री चौहान का बालाघाट आगमन आज, पीएम स्वनिधि के राज्य स्तरीय कार्यक्रम में होंगे शामिल, 158.56 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का करेंगे भूमिपूजन, लोकार्पण एवं शिलान्यास

बालाघाट. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आज 29 अगस्त को बालाघाट आगमन हो रहा है. मुख्यमंत्री चौहान 29 अगस्त को दोपहर 12. 30 बजे वे बिरसी हवाई पट्टी से हेलिकाप्टर द्वारा बालाघाट के लिए प्रस्थान करेंगें और दोपहर 12. 45 बजे बालाघाट पहुंचेंगें.

मुख्यमंत्री चौहान दोपहर 01 बजे रेंजर्स कालेज में आयोजित पीएम स्वनिधि के हितग्राहियों से संवाद के राज्य स्तरीय कार्यक्रम में शामिल होंगें. लगभग एक घंटे के इस कार्यक्रम में हितग्राहियों से संवाद एवं हितलाभ का वितरण करने के बाद वे पुलिस लाईन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगें. मुख्यमंत्री चौहान पुलिस लाईन शहीद स्मारक में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देंगें और पुलिस लाईन के सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों पर चर्चा करेगें. इसके पश्चात वे पुलिस लाईन मैदान में आयोजित कार्यक्रम में नक्सल उन्मूलन कार्य में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस के जवानों को आऊट आफ टर्न प्रमोशन प्रदान करेंगें और जवानों को सम्मानित करेंगें. इसके पश्चात वे बालाघाट जिले में पिछले दिनों हुई इन्वेटर्समीट में आये निवेश प्रस्ताओं को लेकर उद्यमियों से चर्चा करेंगें.

158. 56 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का भूमिपूजन, लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगें

मुख्यमंत्री चौहान बालाघाट में आयोजित कार्यक्रम में 158 करोड़ 56 लाख 11 हजार रुपये की लागत के विभिन्न निर्माण एवं विकास कार्यों का भूमिपूजन, लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगें. इन कार्यो में रजेगांव-किरनापुर-लांजी मार्ग पर देव नदी, सोन नदी, सिंगोला नाला एवं कारंजा नाला पर पुल निर्माण, कटंगी विकासखंड के अंतर्गत बड़पानी-देवनारा मार्ग में बावनथड़ी नदी पर पुल निर्माण के भूमिपूजन एवं पुनी-बटरमारा मार्ग में वैनगंगा नदी पर निर्मित पुल का लोकार्पण भी शामिल है. इसके साथ ही भंडेरी-पाथरी-गंजेसर्रा-अडोरी, बिरसा-साखा-सुकतरा-मंडई, भुरसाडोंगरी-मनेरी-चिखली-चिचोली, लोहारा से केशलेवाड़ा, परसवाड़ा से कुरेंडा, रौंदाटोला से कुमादेही, बकेरा मार्ग एवं कोथुरना से कन्हड़गांव मार्ग का भूमिपूजन एवं नेवारा के हाई भवन, अमोली के कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल भवन एवं देवलगांव के आयुष औषधालय का लोकार्पण भी शामिल है.

बालाघाट में आयोजित स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री चौहान शाम 05 बजे बालाघाट से बिरसी हवाई पट्टी के लिए प्रस्थान करेंगें और शाम 5. 15 बजे बिरसी हवाई पट्टी पहुंचेंगें. शाम 5. 20 बजे वे बिरसी हवाई पट्टी से वायुयान द्वारा भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगें.


Web Title : CHIEF MINISTER CHOUHANS VISIT TO BALAGHAT TODAY TO ATTEND PM SWANIDHIS STATE LEVEL PROGRAMME, LAY FOUNDATION STONE, DEDICATE AND LAY FOUNDATION STONE FOR DEVELOPMENT WORKS WORTH RS 158.56 CRORE