इतिहास में पहली बार बना संतुलित मंत्रीमंडल-पूर्व मंत्री बिसेन, महाकौशल को मिला सम्मान-अग्रवाल

बालाघाट. प्रदेश की नई सरकार के गठन के 12 दिन बाद प्रदेश सरकार के मंत्रीमंडल का गठन होने के साथ ही 28 मंत्रियों में 18 केबिनेट, 6 स्वतंत्रत प्रभार और 4 राज्यमंत्रियों का शपथ ग्रहण भी हो गया. प्रदेश मंत्रीमंडल को लेकर जहां कांग्रेस, मंत्रीमंडल में अनुभवों को दरकिनार करने का आरोप लगा रही है, वहीं भाजपा ने इसे विकसित भारत का आधार बताया है.

प्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नवगठित मंत्रीमंडल को इतिहास का सबसे संतुलित मंत्रीमंडल करार दिया है. उन्होंने कहा कि मंत्रीमंडल में प्रदेश के 28 जिलो को स्थान मिलने के साथ ही सभी संभागो को प्रतिनिधित्व मिला है. वह सभी मंत्रियों को शुभकामनायें देते है. जिसके लिए वह केन्द्रीय और प्रदेश नेतृत्व के साथ ही मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते है.

भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने कहा की मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में गठित मंत्रिमंडल सर्वस्पर्शी, सर्वाग्रही और सर्व समावेशी सिद्ध होगा, इसमें कोई अतिशयोक्ति नहीं है. श्री अग्रवाल ने कहा कि मंत्रिमंडल में महाकौशल क्षेत्र को सम्मान मिला है. जिसमें कदावर नेता प्रहलाद सिंह पटेल, राकेश सिंह, राव उदय प्रताप सिंह और श्रीमती संपत्ति उइके को स्थान मिला है. जिनके नेतृत्व में महाकौशल सहित बालाघाट जिले में विकास और जन कल्याण की गंगा बहेंगी. भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल ने जिला भाजपा की ओर से नवनियुक्त मंत्री को प्रदेश के चंहुमुखी विकास की शुभकामनाएं देते हुए संगठन के शीर्ष नेतृत्व का हार्दिक आभार जताया.


Web Title : FOR THE FIRST TIME IN HISTORY, FORMER MINISTER BISEN GOT THE HONOR, MAHAKAUSHAL GOT THE HONOR.