जरामोहगांव में डहरवाल कलार समाज का सम्मान समारोह 5 को, खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल और समाज के प्रतिभावान बच्चों का होगा सम्मान

बालाघाट. डहरवाल कलार समाज द्वारा आगामी 5 जून को कटंगी क्षेत्र अंतर्गत जरामोहगांव मंे सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. उक्ताशय की जानकारी डहरवाल कलार समाज के ब्लॉक अध्यक्ष राजेन्द्र साकरे ने देते हुए बताया कि प्रतिवर्ष समाज के ऐसे प्रतिभावान छात्र, छात्राओं को समाज सम्मानित करता है, जिन्होंने बोर्ड परीक्षाओं में 75 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किये है. इसी कड़ी में इस वर्ष 5 जून को डहरवाल कलार समाज प्रतिभावान बच्चों के साथ ही समाज के गौरव खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल का भी सम्मान करने जा रहा है.  

अध्यक्ष श्री साकरे ने बताया कि 5 जून को डहरवाल कलार समाज का सम्मान समारोह कार्यक्रम कटंगी क्षेत्र के जरामोहगांव में दोपहर 2 बजे से आयोजित किया गया है. उन्होंने समाज के सभी प्रतिभावान विद्यार्थियों के अभिभावकों से अपील की है कि जिन भी अभिभावकों के बच्चों ने बोर्ड परीक्षाओं में 75 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित कर सफलता हासिल की है, उनकी अंकसूची और फोटो लेकर कार्यक्रम में मौजूद रहें, ताकि सामाजिक तौर से बच्चो को सम्मानित किया जा सकें.

डहरवाल कलार समाज द्वारा आगामी 5 जून को खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल और समाज के प्रतिभावान बच्चों के सम्मान समारोह कार्यक्रम में सामाजिक बंधुओं से अधिकाधिक संख्या में उपस्थिति की अपील डहरवाल कलार समाज जिलाध्यक्ष शिवाजी बाविसतले, सचिव प्रयागराज सोहागपुरे, कोषाध्यक्ष अशोक शिवने, सदस्य मुन्नालाल दहले, ब्लॉक अध्यक्ष राजेन्द्र साकरे, उमाशंकर नगरगढ़े, रितेश नगरगढ़े सहित अन्य पदाधिकारियों ने की है.


Web Title : HONOURS CEREMONY OF DAHARWAL KALAR SAMAJ IN JARASGAON 5, MINERALS MINISTER PRADEEP JAISWAL AND TALENTED CHILDREN OF THE SOCIETY WILL BE HONOURED