भरवेली में पुरानी रंजिश पर युवक की हत्या, पिता ने घटना के बाद पुलिस कार्यवाही में देरी को लेकर जताया आक्रोश, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. भरवेली में बीते 15 अक्टूबर की रात पुरानी रंजिश पर कुछ युवाओं ने 24 वर्षीय युवक दीपक बाहेश्वर की हत्या कर दी. बताया जाता है कि हत्या के 5 मिनट पूर्व ही दीपक बाहेश्वर घर से निकला था. जिसके कुछ समय बाद उसकी मां के पास दीपक का फोन आया कि उसे मार रहे हैं, जब मां भरवेली मॉयल अस्पताल के पास स्थित पुल के पास पहुंची, तो वहां देखा कि बेटा दीपक बाहेश्वर खुन से लथपथ हालत में तड़प रहा था. जब तक उसके पिता वहां पहुंचे तब तक दीपक की मौत हो गई थी. जिसके बाद मृतक पुत्र के पास पत्नी को रखकर पिता जयकिशन बाहेश्वर भरवेली थाना पहुंचे और मामले की जानकारी देकर पुलिस से रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही. लेकिन रिपोर्ट को लेकर थाना में पुलिस काफी देर तक हीलाहवाली करती रही. जिसके चलते भरवेली थाने में भीड़ जमा हो गई और तनाव जैसी स्थिति देखी गई. परिजनों और लोगों की गहमागहमी के बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मृतक दीपक बाहेश्वर का शव बरामद किया और उसे पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया. जिसके शव का आज 16 अक्टूबर की सुबह पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

मामले में पिता जयकिशन बाहेश्वर ने पुत्र की हत्या मामले में अमजद, कुलदीप के साथ तीन अन्य पांच लोगों का नाम लिया है, जिसमें एक उकवा निवासी बताया जा रहा है. बताया जाता है कि आरोपी आदतन अपराधी. जिन पर पूर्व से ही अपराध है, जो हाल ही मंे जिला बदर खत्म होने के बाद लौटे थे. बहरहाल पुरानी रंजिश में युवक की हत्या को लेकर वर्चस्व की लड़ाई से भी जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल घटना के बाद पुलिस पर मामले में पहले देरी और अब आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दबाव होने से पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. इस मामले में पुलिस ने कुछ संदेहियों को भी पकड़ा है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

इस मामले में नगर निरीक्षक अपूर्व भलावी ने कहा कि बीती रात युवक दीपक बाहेश्वर की चाकु या किसी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है, कुछ संदेहियों से पूछताछ जारी है, अभी यह नहीं कह जा सकता कि घटना पुरानी रंजिश को लेकर है या तत्कालीक कोई कारण है. पूछताछ जारी है, कार्यवाही में देरी के सवाल पर कहा कि चंूकि प्रथमदृष्टया अस्पताल में शव लाकर मर्ग कायम किया गया है, चूंकि किसी भी घटना में पुलिस प्रक्रिया होती है, जिसकी जानकारी परिजनों को नहीं होने से वह नाराज थे, लेकिन उन्हें समझा दिया गया है.


Web Title : IN BHARVELI, YOUTH KILLED OVER OLD RIVALRY, FATHER EXPRESSES ANGER OVER DELAY IN POLICE ACTION AFTER INCIDENT, POLICE INVESTIGATING