हमले में गंभीर रूप से घायल वृद्धा की मौत, दो युवतियों का चल रहा ईलाज, बदले की भावना से घटना को अंजाम देने की चर्चा

बालाघाट. जिले के बहेला थाना क्षेत्र अंतर्गत बिरनपुर में 11 दिसंबर की रात्रि, अज्ञात हमलावर द्वारा एक की परिवार की तीन महिलाओं पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिन्हें उपचारार्थ लांजी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. जहां से प्राथमिकी उपचार के बाद 80 कमलाबाई पति जीतलाल पांचे को गोंदिया रिफर कर दिया गया था. जिसकी मौत हो गई है. वहीं 18 वर्षीय दिव्या पिता राजकुमार पांचे और 16 वर्षीय 16 रीना पिता रवि पांचे का ईलाज चल रहा है. जिनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है. गौरतलब हो कि कमलाबाई और दिव्या एवं बेटी रीना पर बीते 11 दिसंबर की रात्रि लगभग 9 बजे किसी अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से हमला कर दिया था. जिसमें खून से लथपथ हालत में सभी घायलो को पहले लांजी सिविल अस्पताल फिर गोंदिया ले जाया गया था. चूंकि अज्ञात हमलावरों ने वृद्धा कमलाबाई के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया है, जिससे उसे गंभीर चोटे होने से उसकी मौत हो गई.  

वहीं एसडीओपी सत्येन्द्र घनघोरिया का कहना है कि इस मामले में संदेहियो से पूछताछ जारी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस पूरे काण्ड मे जो बात जन चर्चा पर निकलकर सामने आ रही है, उसके अनुसार कमलाबाई पांचे का नाती दीपक पांचे के प्रेमप्रसंग को लेकर यह पूरा विवाद होने की बात कही जा रही है. जो कि एक प्रकार से बदले की भावना रखकर इस हत्याकाण्ड एवं प्राणघातक हमले को अंजाम दिया है. इस पूरे मामले मे बहेला थाना पुलिस के द्वारा अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध हत्या की धाराओं एवं प्राणघातक हमले की धाराओ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है तथा जानकारी मिली है कि उक्त संबध में पुलिस ने कुछ लोगो को पूछताछ के लिये अभिरक्षा मे लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है जल्द ही बहेला पुलिस इस पुरे मामले का खुलासा करेगी.  

Web Title : OLD WOMAN SERIOUSLY INJURED IN THE ATTACK, TWO YOUNG WOMEN UNDERGOING TREATMENT, DISCUSSION OF CARRYING OUT THE INCIDENT WITH A SENSE OF REVENGE