कार को टक्कर मारकर सड़क किनारे जा पलटा सीमेंट से भरा ट्रक, कार चालक सहित 3 लोग हुए घायल

वारासिवनी. थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम पंचायत कायदी में मंगलवार 1 मार्च की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक  कार को टक्कर मार दी, जिसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रक की टक्कर से कार का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वही कार चालक को चेहरे एवं आँख में एवं कार में बैठे 2 अन्य लोगो को हल्की चोट लगी है. जिन्हें मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल ले जाया गया है. हादसे के बाद मौके पर लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गई थी. जिससे कुछ देर के लिए यहां आवागमन बाधित भी रहा.

बालाघाट वारासिवनी मुख्य मार्ग हुए इस हादसे के तुरंत बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक नशे में धुत था. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची वारासिवनी पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से क्षतिग्रस्त कार को सड़क के किनारे किया गया.

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ट्रक चालक की लापरवाही की वजह से ही यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि कार क्रमांक एमपी 50 सी 2459 वारासिवनी से बालाघाट की ओर जा रही थी. इसी दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 50 एच 3129 ने कार को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया. हादसे के तुरंत बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. मिली जानकारी अनुसार उक्त ट्रक में सीमेंट भरी हुई थी. जो बालाघाट से वारासिवनी ले जाई जा रही थी. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.


Web Title : TRUCK FULL OF CEMENT OVERTURNS ON THE ROADSIDE AFTER HITTING CAR, 3 PEOPLE INCLUDING CAR DRIVER INJURED