निशुल्क मेडिकल जांच शिविर में दो सैकडा मरीजो ने लिया स्वास्थ्य लाभ

वारासिवनी. पूर्व मंत्री प्रदीप जायसवाल के जन्मदिन पर नागपुर और गोंदिया के विशेषज्ञ चिकित्सकों की मौजूदगी में निःशुल्क मेडिकल जांच शिविर का आयोजन किया गया. इंडोर स्टेडियम वारासिवनी में आयोजित इस शिविर में चिकित्सकों द्वारा गंभीर रोगो की निःशुल्क जांच के साथ लोगों के बीपी, शुगर सहित अन्य की जांच निःशुल्क की गई. जिसका लाभ लेने के लिये तकलीफमंदो का दिनभर शिविर मंे आने का सिलसिला जारी रहा.

गौरतलब है की विभिन्न रोगो के उपचार के लिये विशेषज्ञ चिकित्सको की सेवाये लेने के लिए प्रायः महानगरो में जाना पडता था, किंतू स्थानीय स्तर पर निःशुल्क उपचार की इस सुविधा से अनेक जरूरतमंदो को सीधे लाभ मिला.  निशुल्क शिविर में डॉ. अनुराग बाहेकर एमडी डीम ह्रदयरोग विषेशज्ञ,  डॉ. निशांत करवाते एमबीबीएस एमएस सर्जरी, डॉ. ओम बघेले एमबीबीएस आर्थो सर्जरी, डॉ. स्वीटी कटरे बघेले एमबीबीएस एमडी मेडिसीन, डॉ. अक्षय चौहान बीडीएस हेयर टीटमेंट विशेषज्ञ ने अपनी सेवा दी और जरूरतमंदो का उपचार कर उन्हें परामर्श दिया.  

इस शिविर पूर्व मंत्री प्रदीप जायसवाल भी पहुंचे थे. इस अवसर पर देवजी नेत्रालय का भी विशेष योगदान रहा. देवजी नेत्रालय की टीम के द्वारा लगभग 60 लोगो के मोतियाबिंद के ऑपरेशन के लिए मरीजों का रजिस्ट्रेशन किया गया. जिनका निःशुल्क ऑपरेशन कराया जाएगा. इसके अलावा बालाघाट की ब्लड बैंक की टीम द्वारा रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया. जिसमें लगभग 20 से 25 लोगों ने गुड्डा भैया के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान भी किया. इस आयोजन में लाइफ लाइन मेडिकोज, कृष्णा मेडिकल एजेंसी, होटल सत्यम पैलेस एवं समस्त मेडिकल एसोसिएशन वारासिवनी द्वारा प्रबंधन किया गया.  


Web Title : TWO HUNDRED PATIENTS BENEFIT FROM FREE MEDICAL CHECK UP CAMP