संतोषी ट्रेडर्स में चौथी बार चोरी के बाद व्यवसायी को चला पता

बालाघाट. गोंदिया रोड स्थित संतोषी ट्रेडर्स के संचालक आज जब सुबह दुकान खोलकर अंदर घुसे तो देखा कि काउंटर के पास सामान बिखरा पड़ा है, जिस पर अंदेशा होने पर उन्होंने सीसीटीव्ही में देखा तो उन्हें पता चला कि दुकान में चार बार चोर घुसकर सामान चुराकर ले गये हैं, जो बीती रात उसके काउंटर तक पहुंच गये थे. हालांकि चोर काउंटर से कुछ चुराकर नहीं ले गये, लेकिन तीन बार दुकान में प्रवेश करके चोरो ने महंगे नल, वॉशबेसिन सहित अन्य सामान चुरा ले गये है. हालांकि चोरों की सभी घटना दुकान में लगे सीसीटीव्ही में कैद हो गई है. जिसकी शिकायत दुकान संचालक द्वारा कोतवाली में की गई है. जिसके बाद पुलिस सीसीटीव्ही के आधार पर चोरो की तलाश में जुट गई है.

दुकान संचालक विजय अग्रवाल ने बताया कि पहली बार 28 मार्च की सुबह करीब आठ बजकर 50 मिनट पर एक महिला एवं  एक व्यक्ति पीछे के तरफ के गेट से दुकान के अंदर घुसे और उन्होंने गोदाम से ब्रांडेट कंपनी के नल और दिल्ली मेड कंपनी के नल चोरी कर लेकरप गये. जिसके बाद 2 अप्रैल को वहीं लेडीस एवं एक व्यक्ति फिर दुकान के अंदर घुसे और गोदाम से चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इसी तरह 4 अप्रैल को भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया.  

विजय अग्रवाल की मानें तो बीती रात चोर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए काउंटर तक पहुंच गया और इस बार उसने यह वारदात रात करीब एक बजे के बीच अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि चोरो ने लगातार दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देकर 150 ब्रांडेट कंपनी के नल, 50 दिल्ली मेट नल, 40 वासवेसिन कंपलिंग सहित अन्य सामग्री चोरी कर ले गये है. जिसकी शिकायत उन्होंने कोतवाली पुलिस में की है.


Web Title : BUSINESSMAN FOUND OUT AFTER THEFT FOR THE FOURTH TIME IN SANTOSHI TRADERS